लो जी आई गई बिग बॉस 18 की टेलिकास्ट डेट: शो में होंगे 18 कंटेस्टेंट, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर समेत शामिल हैं ये सितारे
x

लो जी आई गई बिग बॉस 18 की टेलिकास्ट डेट: शो में होंगे 18 कंटेस्टेंट, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर समेत शामिल हैं ये सितारे

यहां उन कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट दी गई है जो बिग बॉस 18 में नजर आएंगे. सलमान खान के रियलिटी शो की प्रीमियर तारीख पर एक नजर.


सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ने अपने विवादों से सभी को टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखा है. बिग बॉस सीजन 18 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फैंस इसके लिए बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां शो के लिए चर्चा तेज हो रही है, वहीं प्रीमियर की तारीख भी करीब आ रही है. निर्माताओं ने ऐसे कंटेस्टेंट को शामिल कर लिया है जो उनके शो में भाग लेते नजर आएंगे. ये शो 5 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा और फैंस खुशी से झूम रहे हैं. सोमवार को शो का पहला प्रोमो बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज के साथ जारी किया गया. प्रोमो में इस साल की थीम का खुलासा किया गया जो सफर के बारे में है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए हैं, जिनका शो के लिए कंफर्मेशन हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शोएब इब्राहिम भी बिग बॉस 18 के लिए एक कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. शो के लिए शोएब के नाम की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही हैं, लेकिन एक्टर ने इस खबर का खंडन किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब सेलेब्स बिग बॉस साइन करते हैं, तो ये एनडीए नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट के साथ आता है, इसलिए वो इस खबर की पुष्टि नहीं करेंगे. शोएब बिग बॉस 18 का हिस्सा हैं और इस सीजन में नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो में कुल 18 कंटेस्टेंट होंगे. ईशा कोप्पिकर की बिग बॉस 18 के लिए बातचीत चल रही है और पहले बिग बॉस मराठी के लिए बातचीत चल रही थी, लेकिन हिंदी शो के साथ एक्सपोजर काफी बड़ा है, वो सलमान खान होस्ट किए जाने वाले शो में शामिल हो सकती हैं. इसके अलावा, रिपोर्टों के अनुसार एक्ट्रेस देब चंद्रिमा रॉय ने बिग बॉस 18 शो के लिए लगभग लॉक कर लिया है.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, धीरज धूपर और निया शर्मा ने खुद को बिग बॉस 18 के घर के अंदर बंद करने के लिए साइन अप किया है. खबरों की मानें तो धीरज इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले कंटेस्टेंट होंगे उन्हें शो में पूरे रहने के लिए 5 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. धीरज धूपर, शाहीर शेख, उरफी जावेद, कनिका मान, अनीता हसनंदानी, ज़ान खान, मीरा देओस्थले, शोएब इब्राहिम, स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार, दीपिका आर्य, सोमी अली, अंजलि आनंद, सुरभि ज्योति, समीरा रेड्डी, मानसी श्रीवास्तव, अर्जुन बिजलानी और कई लोगों ने शो के लिए संपर्क किया है.

Read More
Next Story