इन टीवी स्टार्स का बॉलीवुड में नहीं चला लक, दबे पांव लौटना पड़ा वापस
x

इन टीवी स्टार्स का बॉलीवुड में नहीं चला लक, दबे पांव लौटना पड़ा वापस

टीवी के कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में अपना करियर बनाना चाह. बॉलीवुड में एंट्री करने के साथ ही उन्हें दबे पांव वापस लौटना पड़ा. पढ़े लिस्ट.


फिल्मी दुनिया में हर कोई अपना नाम कमाना चाहता है फिर चाहे वो टीवी स्टार्स ही क्यों ना हो. साल में कई टीवी स्टार्स बॉलीवुड में कदम रखते हैं. किसी को मिलती है अपनी मंजिल को किसी को उल्टे पांव लौटना पड़ता है. हम अपनी इस स्टोरी में आपको उन टीवी एक्टर्स के नाम बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. फिर उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा लेकिन सफल नहीं हो पाए.

करण वाही

टीवी के सुपरक्यूट बॉय करण वाही ने आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'दावत-ए-इश्क' से हिंदी सिनेमा की शुरुआत की थी. करण वाही फिल्म में अपनी एक्टिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और ना फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाई.

जय भानुशाली

जय भानुशाली कई डांस को होस्ट करते हुए नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई. फिर उसके बाद जय ने टीवी की दुनिया वापस जाना सही समझा.

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल टीवी इंडस्ट्री में काफी सालों से लगातार काम करते आ रहे हैं. राजीव ने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करना चाह, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें अपने इस सपने को अधूरा छोड़ना पड़ा.

अमन वर्मा

टीवी एक्टर अमन वर्मा को कौन नहीं जानता. 90 के दशक में अपने शो से लोगों को दीवाना बनाने वाले अमन ने फिल्म 'संघर्ष' से बॉलीवुड डेब्यू किया. अफसोस उनका हीरो बनने का सपना पूरा नहीं हो पाया.

हितेन तेजवानी

90 दशक के टीवी शो में दिखाई देने वाले हितेन तेजवानी ने हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने नें कड़ी मेहनत की थी, लेकिन उनका भी ये सपना पूरा नहीं हो पाया. हालांकि को कई छोटे रोल में दिखाई दे चुके हैं.

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा अपने लव रिलेशनशिप के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन क्या आप पता है करण कुंद्रा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनका करियर भी कुछ खास नहीं रहा है.

बरुण सोबती

बरुण सोबती ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. उनका बॉलीवुड करियर भी फ्लॉप ही रहा है.

Read More
Next Story