रील लाइफ के ये कपल असल जिंदगी में भी हैं पति-पत्नी
x

रील लाइफ के ये कपल असल जिंदगी में भी हैं पति-पत्नी

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे कपल असल जिंदगी में पति- पत्नी हैं. इन कपल की लव स्टोरी शो के सेट पर ही शुरु हो गई थी.


टीवी शो के कई कपल की अनस्क्रीन क्मेस्ट्री काफी पसंद आती है. कई फैंस को अक्सर उनको रियल लाइफ में कपल मान लेते हैं. लेकिन कुछ कपल ऐसे भी हैं जिनकी प्रेम कहानी उन्ही के सेट पर शुरु हो जाती है. रील लाइफ के इन कपल की सेट पर पहले दोस्ती हुई और फिर उसके बाद धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इस आर्टिकल में हम आपको उन कपल के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें टीवी शो के दौरान प्यार हुआ था.

विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का. दोनों को शो में काफी पसंद किया गया था. दोनों की पहली मुलाकात उनके टीवी शो के सेट पर हुई थी. फिर उसके बाद ये कपल टीवी डांस शो नच बलिए 8 में भी नजर आया था. दोनों ने ट्रॉफी अपने नाम की थी. कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

जय भानुशाली और माही बिज

जय भानुशाली और माही बिज की जोड़ी भी काफी प्यारी लगती है. दोनों सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से छाए रहते हैं. आपको बता दें, माही विज जय भानुशाली ने दो साल बड़ी हैं. इस कपल ने साल 2011 में शादी कर ली थी. माही और जय टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं.

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

तीसरे नंबर पर बारी आती है अमन वर्मा और वंदना लालवानी की. इस कपल की पहली मुलाकात टीवी शो शपथ के सेट पर हुई थी. दोनों इस सीरियल में भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे. शो के दौरान दोनों की दोस्ती हुई फिर उसके 2 साल बाद दोनों ने शादी कर ली. ये कपल बिग बॉस में भी दिख चुका है.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का कपल काफी पॉवरफूल कपल माना जाता है. दोनों को सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 9 में देखा गया था. दोनों के प्यार की कहानी इसी शो से शुरु हुई थी. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया फिर शादी करने का फैसला ले लिया.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आती है. ये कपल टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम भी हैं. हर्ष पहले कॉमेडी शोज की स्क्रिप्ट लिखा करते थे बाद में उन्होंने होस्ट करना शुरू किया. हर्ष लिम्बाचिया ने लंबे समय तक भारती को डेट करने के बाद 2017 में शादी की.

Read More
Next Story