बैड न्यूज के लिए विक्की कौशल ने इतना किया था चार्ज, जाएंगे चौंक
x

बैड न्यूज के लिए विक्की कौशल ने इतना किया था चार्ज, जाएंगे चौंक

विक्की कौशल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बैड न्यूज के लिए उन्होंने कितनी फीस ली. आइए जानते है अपनी इस स्पेशल स्टोरी में. इस फिल्म में एक्टर एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ नजर आए थे.


आजकल हर कोई नई फिल्म के साथ विक्की कौशल अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं और अपनी पॉपुलैरिटी के साथ अपना रेंज ऑफ प्रदर्शन भी कर रहे हैं. एक्टर ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, सरदार उधम, राजी और जरा हटके जरा बचके जैसी हिट फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री में दी हैं. उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज़ है, जिसमें एमी विर्क और तृप्ति डिमरी नजर आए. ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने से पहले विक्की कौशल ने फिल्मों में एक असिस्टेंट डायरेक्टर और एक प्रोडक्शन बॉय के रूप में भी काम किया है. विक्की ने अनुराग कश्यप के साथ उनकी ऑल टाइम फेमस फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी काम किया है. उसके बाद विक्की कौशल को फिल्म निर्माता के निर्देशन में बनी फिल्म रमन राघव 2.0 में एक्टिंग करते देखा गया था.

एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया था कि उन्होंने प्रोडक्शन बॉय के रूप में भी काम किया है और उनकी पहली तनख्वाह 1,500 रुपये थी. उन्होंने आगे बताया, जब मैंने अपनी इंजीनियरिंग पूरी कर ली और एक्टिंग करने का फैसला किया, तो मैं रेज प्रोडक्शंस के साथ काम कर रहा था. उस समय, मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. वहीं मुझे मेरी पहली कमाई, 1,500 रुपये का चेक मिला था.

अपनी पहली तनख्वाह के बारे में खुलासा करने के बाद विक्की कौशल ने आगे कहा, ये वो ही टाइम था जो मेरे लिए बहुत मायने रखता था. जब मैंने अपना चेक अपने हाथों में पकड़ा, तो ये मेरे लिए काफी यादगार एक्सपीरियंस था. मुझे वो रात अब भी अच्छी तरह याद है. रात के लगभग 10:30 बजे थे और मैं बांद्रा स्टेशन पर बैठा हुआ था और मैं अपने 1,500 रुपये के चेक को देख रहा था, जिस पर मेरा नाम विक्की कौशल लिखा हुआ था.

विक्की कौशल ने बैड न्यूज के लिए कितनी फीस ली?

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल फिलहाल एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. कौशल ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के पहले फील्ड मार्शल और चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये फीस ली थी.

बैड न्यूज के बाद विक्की कौशल की अगली फिल्म छावा होगी, जिसमें रश्मिका मंदाना उनके साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में कौशल मराठा साम्राज्य के दूसरे छत्रपति और शिवाजी के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी की भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर में विक्की कौशल पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करेंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं. ये फिल्म अगली साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Read More
Next Story