जल भराव ने दो की जान ली

Killer Waterlogging : बारिश के चलते जल भराव की समस्या दिल्ली एनसीआर में आम बात है. कई बार ये समस्या जन लेवा भी साबित होती है. ऐसा ही हरियाणा के फरीदाबाद इलाके में भी हुआ, जहाँ ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में हुए जल भराव में एक एसयूवी के फंसने से कार में सवार दो बैंक कर्मचारियों की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार ये घटना शुक्रवार देर रात को हुई जब पीड़ित पुण्याश्रय शर्मा (48) और विराज (26) गुरुग्राम से ग्रेटर फरीदाबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे. पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को हुई बारिश के कारण अंडरपास जलमग्न हो गया था और एहतियात के तौर पर कारों को इसमें प्रवेश न करने की चेतावनी दी गई थी.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात करीब 11:50 बजे एक एक्सयूवी 700 सभी चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए अंडरपास में घुस गई और गहरे पानी में फंस गई, जिसके बाद पानी वाहन में घुस गया. पुलिस ने बताया कि राहगीरों ने कार में फंसे दोनों लोगों की मदद करने की कोशिश की. काफी प्रयास के बाद उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन विराज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीँ पुण्याश्रय शर्मा को बादशाह खान सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

एनआईटी फरीदाबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर समीर सिंह के अनुसार " दोनों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा."


Update: 2024-09-14 08:35 GMT

Linked news