तमिलनाडु में भारी बारिश की मौसम विभाग की... ... चुनाव घोषणा से चंद मिनट पहले शिंदे सरकार का ऐलान, सरकारी कर्मचारियों को दिवाली बोनस

तमिलनाडु में भारी बारिश की मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने  अधिकारियों को चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में 15 अक्टूबर को स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित करने का निर्देश दिया। अगले चार दिनों में भारी बारिश के पूर्वानुमान के कारण उत्पन्न स्थिति का जायजा लेते हुए, स्टालिन ने अधिकारियों से आईटी फर्मों को अपने कर्मचारियों को 15 से 18 अक्टूबर तक घर से काम करने की अनुमति देने के लिए एक सलाह जारी करने के लिए भी कहा।

मौसम विभाग ने कहा कि सोमवार को सुबह 5.30 बजे दक्षिण-पूर्वी बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव के क्षेत्र के कारण तमिलनाडु में भारी बारिश होगी। इसने कहा, "इसके अगले दो दिनों के दौरान एक अच्छी तरह से चिह्नित निम्न दबाव क्षेत्र बनने और पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर उत्तर तमिलनाडु, पुडुचेरी और आसपास के दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटों की ओर बढ़ने की संभावना है।" आईएमडी ने कहा कि इस प्रणाली की गति के साथ बारिश की गतिविधि में वृद्धि होगी।

Update: 2024-10-15 03:10 GMT

Linked news