Miss Universe India 2024: रिया के सर पर सजा मिस यूनिवर्स का ताज, जानिए कौन हैं सिंघा...

राजस्थान की रहने वाली रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज अपने नाम कर लिया है. चलिए जानते है कौन हैं रिया सिंघा.

Update: 2024-09-23 04:55 GMT

एक बार फिर से देश की बेटी ने देश का नाम रोशन किया है. जी हां, रिया सिंघा राजस्थान की रहने वाली है. रिया का परिवार जयपुर में रहता है रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है. ये ताज रिया अपने सर पर सजाके एक अलग ही रिकोर्ड बनाया है. इस जीत के बाद रिया और पूरे देश का चेहरा खिल गया है. आपको बता दें, कल यानी 22 सितंबर रविवार को जयपुर में ये इवेंट किया गया था. इस इवेंट में उर्वशी रौतेला ने रिया को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया था.

आपको बता दें, मिस यूनिवर्स इंडिया रिया अब इंटरनेशनल मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भाग लेंगी. रिया सिंघा अहमदाबाद गुजरात की 19 साल की एक्ट्रेस, मॉडल और ब्यूटी क्वीन हैं. वो रीता सिंघा और ब्रिजेश सिंघा की बेटी हैं, जो एक बिजनेसमैन और ईस्टोर फैक्ट्री के मालिक हैं. किशोर मॉडल जीएलएस यूनिवर्सिटी गुजरात से उन्होंने अपनी पढ़ाई शुरु की थी. उन्होंने 2020 में 16 साल की उम्र में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया और दिवा की मिस टीन गुजरात का खिताब जीता था. 28 फरवरी 2023 को रिया ने मैड्रिड, स्पेन में मिस टीन यूनिवर्स 2023 में भारत को रिप्रेजेंटे किया था.

रिया सिंघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फोटोज की बात करें तो वो अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनकी फोटोज और वीडियो को काफी पसंद करते हैं. आने वाले प्रोजेक्ट की बीत करें तो वो जल्द ही कई सारे एड शूट और फोटोशूट में दिखाई देंगी.

Tags:    

Similar News