इन टीवी सितारों का टूटा था बड़ी ही बुरी तरह दिल, यहां देखें इन सितारों की लिस्ट

कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिनका काफी बुरी तरह से ब्रेकअप हुआ था.

Update: 2024-05-17 08:17 GMT

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में नजर आने वाले ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का हाल ही में ब्रेकअप हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म भी कर दिया है. दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने सभी को साथ ही टीवी इंडस्ड्री को हिला के रख दिया है. लेकिन ये ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब टीवी इंडस्ट्री स्टार्स के ब्रेकअप खबरों में ना आए हो. इससे पहले भी कई बड़े- बड़े टीवी स्टार के शॉकिंग ब्रेकअप्स हो चुके हैं.

समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय

एक- दूसरे से बेहद प्यार करने वाले समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय का प्यार बिग बॉस 17 शो के खत्म होने के बाद ही टूट गया था. बिग बॉस सीजन 17 जैसे ही खत्म हुआ उसके ठीक 2 महीने बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया था. ये दोनों शो के दौरान काफी इंटीमेट और कोजी होते हुए दिखाई देते थे. शो में इन दोनों को सबसे क्यूट कपल में से एक माना जाता था.

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल कई टीवी शो और बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर रह चुकी हैं. शादी से पहले दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद को डेट कर रही थी. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार भी करते थे. दोनों का लव अफेयर करीब 4 साल तक चला था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण सूद से ब्रेकअप से पहले दिव्या बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही थीं. जब ये बात पता चली दोनों का ब्रेकअप हो गया और दिव्या ने अपूर्व से शादी कर ली.

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

करण कुंद्रा इन दिनों तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं, लेकिन तेजस्वी को डेट करने से पहले करण वीजे अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे. दोनों का रिश्ता करीब 3 साल तक चला था. उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा पर चीटिंग का अरोप लगाया था.

एजाज खान और पवित्रा पुनिया

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 सीजन में दिखें एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे. फिर शो के बाहर आने के बाद कई सालों तक दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन 4 साल के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था.

करण पटेल और काम्या पंजाबी

करण पटेल और काम्या पंजाबी का रिश्ता बड़े ही लाइमलाइट में बना था. दोनों का भी रिश्ता बहुत बुरी तरह से टूटा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काम्या पंजाबी ने रिश्ता टूटने की वजह धोखा बताई थी. इस खबर को सुनकर पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी.

गौहर खान और कुशाल टंडन

टीवी एक्ट्रेस कुशाल टंडन और गौहर खान का ब्रेकअप लोगों के लिए काफी शॉकिंग रहा था. दोनों ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया था. लेकिन दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई थी जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप भी काफी बुरा हुआ था. दोनों का 7 साल का रिश्ता था. दिव्यांका अपने इस ब्रेकअप काफी परेशान हो गई थी. एक्ट्रेस शरद से शादी करना चाहती थीं.

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

तनीषा मुखर्जी और अरहमान कोहली भी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. दोनों ब्रेकअप भी काफी बुरा हुआ था.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों के ब्रेकअप ने टीवी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था.

पारस छाबड़ा और आकंक्षा पुरी

पारस छाबड़ा और आकंक्षा पुरी के रिश्ते का खुलासा बिग बॉस सीजन 13 में हुआ था. इस खुलासे के बाद दोनों ने शाॉकिंग ब्रेकअप कर लिया था. फिर उसके बाद पारस ने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मायरा को डेट करने लगे थे.

Tags:    

Similar News