इन टीवी सितारों के हुए थे काफी बुरे ब्रेकअप, एक ने तो कर दी ये हरकत....

कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिनका काफी बुरी तरह से ब्रेकअप हुआ था.

Update: 2024-08-22 10:24 GMT

ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म भी कर दिया है. दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने सभी को साथ ही टीवी इंडस्ड्री को हिला के रख दिया है. इससे पहले भी कई बड़े- बड़े टीवी स्टार के शॉकिंग ब्रेकअप्स हो चुके हैं. 

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय

एक- दूसरे से बेहद प्यार करने वाले समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय का प्यार बिग बॉस 17 शो के खत्म होने के बाद ही टूट गया था. बिग बॉस सीजन 17 जैसे ही खत्म हुआ उसके ठीक 2 महीने बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया था. ये दोनों शो के दौरान काफी इंटीमेट और कोजी होते हुए दिखाई देते थे. शो में इन दोनों को सबसे क्यूट कपल में से एक माना जाता था.

गौहर खान और कुशाल टंडन

टीवी एक्ट्रेस कुशाल टंडन और गौहर खान का ब्रेकअप लोगों के लिए काफी शॉकिंग रहा था. दोनों ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया था. लेकिन दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई थी जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा का ब्रेकअप भी काफी बुरा हुआ था. दोनों का 7 साल का रिश्ता था. दिव्यांका अपने इस ब्रेकअप काफी परेशान हो गई थी. एक्ट्रेस शरद से शादी करना चाहती थीं.

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

तनीषा मुखर्जी और अरहमान कोहली भी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. दोनों ब्रेकअप भी काफी बुरा हुआ था.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों के ब्रेकअप ने टीवी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था.

Tags:    

Similar News