ये एक्ट्रेस अपने ही ऑनस्क्रीन बेटे से कर बैठी थीं प्यार

अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन अपने ही बेटे से प्यार कर बैठी.

Update: 2024-06-03 10:19 GMT

प्यार कब किसको किससे हो जाए ये किसी को पता नहीं होता है. प्यार एक ऐसा एहसास है जो किसी की भी जिंदगी में खुशियां ला देती है और किसी की जिंदगी बर्बाद भी कर देती है. फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी ब्रेकअप की खबरें और पैचअप की खबरें आए दिन आती रहती हैं. इतनी की इनके प्यार की सुगबुगाहट अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. हिंदी सिनेमा में कई प्यार की कहानी आज भी जिंदा हैं.

बहुत से सेलेब्स ने बिना किसी की फ्रीक किए अपने प्यार को शादी के बंधन तक पहुंचाया तो किसी का ब्रेकअप हुआ. वहीं कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्हें ऑनस्क्रीन अपने ही भाई से प्यार हो गया और शादी करते दिखाई दिए. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन अपने ही बेटे से प्यार कर बैठी.

किश्वर मर्चेंट

इस स्टोरी की लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है टीवी मशहूर एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट का. किश्वर मर्चेंट ने ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाने वाले सुयश रॉय के साथ शादी की थी. एक शो में सुयश रॉय की मां का किरदार किश्वर मर्चेंट निभाते दिखाई दी थीं. शो की शूटिंग के दौरान एक- दूसरे से प्यार कर बैठे और फिर वो हमेशा- हमेशा के लिए साथ हो गए.

ईवा ग्रोवर 

ईवा ग्रोवर टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. ईवा ग्रोवर ने कई टीवी शो में एक्टिंग करके घर- घर में अपनी पहचान बनाई. लेकिन एक समय ऐसा आ गया था कि एक शो में ईवा ऑनस्क्रीन अपने बेटे राम कपूर से प्यार कर बैठी. उन दोनों की तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी. लेकिन अफसोस दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

रेहाना पंडित 

रेहाना पंडित टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में जीशान खान की मां का किरदार निभाते दिखाई दी थीं. शो में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. डेटिंग करने के कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

अपर्णा कुमार

टीवी एक्ट्रेस अपर्णा कुमार हर घर में फेवरेट थी. अपर्णा भी अपने ऑनस्क्रीन बेटे हर्षद चोपड़ा से प्यार कर बैठी थीं. दोनों के लव के चर्चे खूब सुर्खियां में थे. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया.

नरगिस दत्त 

हिंदी सिनेमा में नरगिस दत्त ने फिल्म 'मदर इंडिया' में सुनील दत्त की मां का किरदार निभाया था. इस फिल्म में नरगिस को सुनील दत्त से प्यार हो गया था. दोनों ने एक दूसरे को डेट करने बाद शादी कर ली थी. 

Tags:    

Similar News