रोहित शर्मा अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल पाएंगे, इस पूर्व क्रिकेटर ने बताई वजह

भारत के इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा के भविष्य के बारे में एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि पूर्व कप्तान MI के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं.

Update: 2024-05-29 17:51 GMT

Rohit Sharma: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा के भविष्य के बारे में एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि पूर्व कप्तान पहले ही MI के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं और आगामी सीजन में फ्रैंचाइज़ी का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे. बता दें कि रोहित को आईपीएल 2024 की शुरुआत में कप्तान के पद से हटा दिया गया था और वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या ने टीम का नेतृत्व संभाला था.

ईशान किशन

आकाश चोपड़ा ने अपने YouTube चैनल पर कहा कि मुझे लगता है कि वह ईशान किशन को जाने देंगे. वे 'राइट टू मैच' कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं. क्योंकि 15.5 करोड़ रुपये बहुत बड़ी रकम होती है. मुझे नहीं लगता कि ईशान को रिटेन किया जाएगा.

खेल लिया आखिरी मैच

हालांकि, चोपड़ा ने स्वीकार किया कि उनकी भविष्यवाणी गलत हो सकती है.लेकिन उन्हें एक परिदृश्य की उम्मीद है, जहां या तो रोहित को रिटेन नहीं किया जाना चाहिए या फ्रैंचाइज़ी उन्हें जाने देने का फैसला कर सकती है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है, चाहे वह रिटेन न करना चाहें या फ्रैंचाइज़ी उन्हें जाने दे. मुझे नहीं लगता कि आप रोहित शर्मा को फिर से मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखेंगे. यह मेरी समझ है.

गलत हो सकता हूं

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा कि मैं गलत हो सकता हूं. लेकिन मुझे लगता है कि रोहित शर्मा अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलेंगे. रोहित का प्रदर्शन टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं रहा था, उन्होंने 417 रन बनाए, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 61 गेंदों पर शतक भी शामिल था. अपने आक्रामक खेल और बड़े स्कोर के लिए हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने साल के अपने आखिरी लीग मैच में 28 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा. लेकिन पिछली सात पारियों में उन्होंने सिर्फ 88 रन बनाए थे.

Similar News