अमेजन से 2 साल पहले मंगाया कुकर, अब जाकर पहुंचा घर; यूजर्स बोले- ब्रह्मांड से आया होगा

Amazon के एक यूजर ने कहा कि इस ई-कॉमर्स कंपनी ने उनके कैंसल किए गए ऑर्डर को दो साल बाद डिलीवर किया.

Update: 2024-08-31 11:18 GMT

Amazon के एक यूजर ने कहा कि इस ई-कॉमर्स कंपनी ने उनके कैंसल किए गए ऑर्डर को दो साल बाद डिलीवर किया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डाले एक पोस्ट में जय नामक शख्स ने ऑर्डर डिटेल्स के साथ एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें दिखाया गया कि उन्होंने 1 अक्टूबर, 2022 को प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था.

उन्होंने कहा कि उन्होंने ऑर्डर कैंसल कर दिया और साल 2022 में इसके लिए रिफंड प्राप्त किया. इसके बावजूद Amazon का ऑर्डर 28 अगस्त, 2024 को उनके दरवाजे पर आ गया. पोस्ट का कैप्शन था “2 साल बाद मेरा ऑर्डर डिलीवर करने के लिए Amazon का शुक्रिया. लंबे इंतजार के बाद कुक खुश है, बहुत ही खास प्रेशर कुकर होगा.

बता दें कि इसे यूजर ने 29 अगस्त को शेयर किया गया था और तब से यह वायरल हो गया है और अब तक इसे 120K से अधिक बार देखा जा चुका है.

Amazon ने क्या कहा?

जय के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए Amazon Help ने लिखा हाय, हमें यह सुनकर खेद है. कृपया इस लिंक का उपयोग करके हमारी सहायता टीम को इसकी रिपोर्ट करें: https://amzn.to/3JT9ckz।"

इसके बाद जय ने जवाब दिया “क्या रिपोर्ट करें? ऑर्डर रद्द कर दिया गया था और 2022 में वापस रिफंड किया गया था? वहीं, कल कहीं से भी डिलीवर कर दिया गया. अब मैं इसका भुगतान कैसे करूँ? इसके बाद एक यूजर ने एक्स पोस्ट कर टिप्पणी की कि आपको खुश होना चाहिए कि यह कस्टम मेड था. विशेष रूप से आपके ऑर्डर के लिए एल्यूमीनियम खनन के सबसे छोटे विवरण तक. मुझे लगता है कि आपका ऑर्डर समानांतर ब्रह्मांड से आ रहा है. इसलिए इसे आप तक पहुंचने में 2 साल लग गए.

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे ‘प्रतिष्ठित’ कुकर है - लगभग एक लिमिटेड एडिशन. आप इसे पाने के लिए भाग्यशाली हैं. मैं अभी भी इस तरह की चीज पर हाथ रखने का इंतजार कर रहा हूं. ऐसा लगता है कि डिलीवरी बॉय यूनिवर्सिटी सर्किल ट्रैफिक में फंस गया था.

Tags:    

Similar News