i-phone की हसरत रखने वालों के लिए flipkart बिग बिलियन डे पर ख़ास ऑफर

जो लोग i-phone 16 सीरीज नहीं खरीद सकते और i-phone लेने की हसरत रखते हैं, उनके लिए flipkart big बिलियन डे ख़ास मौका ला रहा है. i-phone 15 प्रो और मैक्स प्रो 1 लाख रूपये में मिलने जा रहे हैं.

Update: 2024-09-24 06:39 GMT

Flipkart Big Billion Days 2024: देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है. शारदीय नवरात्र से ही भारत में फेस्टिव सीजन शुरू हो जाता है. इस दौरान ऑनलाइन शौपिंग प्लेटफार्म अलग अलग तरह से डिस्काउंट ऑफर देते हैं. इस साल भी ये सेल बस कुछ ही दिनों में शुरू होने जा रही है. ऐसे में उन लोगों के लिए बेहतरीन मौका है, जो आईफ़ोन खरीदने की हसरत रखते हैं लेकिन बजट के चलते वे अपनी मुराद पूरी नहीं कर पा रहे है. ऐसे में आईफ़ोन 16 सीरीज तो नहीं लेकिन i-phone15 सीरीज को सस्स्ते में खरीदने का बेहतरीन मौका है. ये ऑफर flipkart big बिलियन डेज 2024 पर आया है, जो 27 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है. हालाँकि प्लस मेम्बेर्स के लिए ये सेल 26 सितम्बर से शुरू हो जाएगी. आइये बताते हैं कि इस ऑफर में i-phone 15 सीरीज ग्राहकों को कितने का मिल सकता है.

flipkart big बिलियन डेज 2024 सेल के दौरान i-phone 15 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल पर अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिलने जा रहा है. इसकी पुष्टि भी हो चुकी है. इस सेल के दौरान दोनों ही मॉडल के फोन एक लाख रूपये से कम की कीमत में ग्राहकों को मिल सकते हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर भी हैं, जो अलग अलग क्रेडिट कार्ड पर अलग अलग कैश बैक ऑफर दे रहे हैं.

क्या होगा ऑफर
Flipkart ने big बिलियन डेज 2024 के दौरान i-phone 15 प्रो और प्रो मैक्स पर दिए जाने वाले ऑफर को लेकर टीज़र जारी किया है. जिसमें ये बताया गया है कि आखिर इस सेल में ग्राहकों के लिए क्या क्या होगा और उन्हें किस चीज पर कितना डिस्काउंट होगा. i-phone 15 pro और प्रो मैक्स की कीमत को एक लाख रूपये से कम में बेचे जाने की बात भी टीज़र में कही गयी है. अगर इन दोनों ही मॉडल के फ़ोन की कीमत की बात की जाए तो iPhone 15 Pro की शुरुआती कीमत 1,09,900 रुपये है, जिसक कॉन्फ़िगरेशन 128GB स्टोरेज मॉडल है, जबकि iPhone 15 Pro Max की कीमत 1,34,900 रुपये है. वहीँ सेल के दौरान iPhone 15 Pro को 89,999 रुपये और iPhone 15 Pro Max को 99,999 रुपये में बेचने की बात कही गयी है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कुछ बैंकों के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर काश बैक और ईएमआई ऑफर पर ग्राहकों को और भी कम कीमत पर ये फोन उपलब्ध होने वाले हैं.

एप्पल ने भारत में बंद कर दी है i-phone 15 प्रो और प्रो मैक्स किया बंद
सबसे ध्यान देने वाली बात ये है कि i-phone 16 के लांच होते ही कंपनी ने 15 सीरीज के फ़ोन की सेल को अपने स्टोर पर बंद कर दिया है. अब इस सीरीज के फ़ोन थर्ड पार्टी के माध्यम से भारत में बिक सकते हैं. i-phone 15 सीरीज की बात करें तो ये A17 Pro चिपसेट पर आधारित हैं, जो धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग पर चलते हैं. इन्मी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.


Tags:    

Similar News