नरेंद्र मोदी बने पीएम तो भारत का हिस्सा होगा POK, पालघर में बोले CM योगी

सीएम योगी ने कहा कि आप लोग तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने दीजिए. 6 महीने के बाद पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा होगा.

Update: 2024-05-18 18:14 GMT

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो हम लोगों को मारेगा, हम उसकी पूजा थोड़े न करेंगे. आप लोग तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने दीजिए. 6 महीने के बाद पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा होगा. क्योंकि ऐसे काम के लिए हिम्मत की जरूरत पड़ती है, जो पीएम मोदी में हैं. योगी आदित्यनाथ ये बातें महाराष्ट्र के पालघर में रैली को संबोधित करते हुए कहीं.

टेढ़ी नजरों से नहीं देखता पाक

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के सहयोगी कहते हैं कि पाकिस्तान की तरफ से आतंकवाद हो रहा है. इसमें हम क्या कर सकते हैं. लेकिन आज वह दौर है, जब पाकिस्तान टेढ़ी नजरों से दे्खने की भी हिमाकत नहीं करता है. अगर वह ऐसी नजरों से देखता भी है तो उसकी नजरों को बाहर निकाल दिया जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत बिना डरे, बिना रुके और बिना थके विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ा रहा है.

विपक्षी दलों में घुसी औरंगजेब की आत्मा

सीएम योगी ने विरासत कर पर कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि मानो ऐसा लगता है कि विपक्षी दलों के अंदर मुगल बादशाह औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है. क्योंकि विरासत कर औरंगजेब की ओर से लगाए गए जजिया कर की तरह ही है.

Tags:    

Similar News