Trump Assassination Attempt: वारदात के बाद बोले ट्रंप- केवल भगवान ने इस घटना को रोका

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पेनसिल्वेनिया में एक चुनाव अभियान रैली के दौरान गोली लगने से बाल-बाल बच गए. वारदात के बाद राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार ने कहा कि केवल भगवान ने ही इस घटना को घटित होने से रोका.

Update: 2024-07-14 14:35 GMT

Assassination Attempt On Donald Trump: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पेनसिल्वेनिया में एक चुनाव अभियान रैली के दौरान गोली लगने से बाल-बाल बच गए. हालांकि, गोली उनके दाहिने कान को छूती हुई निकल गई. लेकिन गोलीबारी में एक दर्शक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद राष्ट्रपति उम्मीदवार ट्रंप ने कहा कि केवल भगवान ने ही इस घटना को घटित होने से रोका.

वहीं, गोलीबारी के बाद इस घटना की जांच हत्या के प्रयास के तौर पर की जा रही है. एफबीआई द्वारा पहचाने गए पुरुष हमलावर की पहचान बेथेल पार्क के 20 वर्षीय थॉमस मैथ्यू क्रुक्स के रूप में की गई है, जिसे सीक्रेट सर्विस के एक सदस्य ने गोली से मार गिराया. बताया जा रहा है कि वह रिपब्लिकन के रूप में वोट करने के लिए रजिस्टर्ड था.

ट्रंप का बयान

हादसे के बाद ट्रंप ने कहा कि अमेरिका को एकजुट रहना चाहिए. उन्होंने लोगों से अमेरिकी होने के नाते सच्चा चरित्र दिखाने और मजबूत और दृढ़ बने रहने का आह्वान भी किया. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रंप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल पर कहा कि केवल भगवान ही थे, जिन्होंने अकल्पनीय घटना को घटित होने से रोका

उन्होंने कहा कि इस समय, यह पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है कि हम एकजुट रहें और अमेरिकियों के रूप में अपना असली चरित्र दिखाएं, मजबूत और दृढ़ रहें और बुराई को जीतने न दें. रिपब्लिकन पार्टी के संभावित राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रंप ने कहा कि हम डरेंगे नहीं.

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि वह लचीले बने रहेंगे और हमारा प्यार अन्य पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ है.

Tags:    

Similar News