सिट्रोएन इंडिया ने बेसाल्ट कूप SUV के सभी वैरिएंट्स के कीमतों की घोषणा की, जानें फीचर्स
x

सिट्रोएन इंडिया ने बेसाल्ट कूप SUV के सभी वैरिएंट्स के कीमतों की घोषणा की, जानें फीचर्स

सिट्रोएन इंडिया ने शनिवार को सिट्रोएन बेसाल्ट कूप एसयूवी के सभी वेरिएंट की कीमतों की घोषणा कर दी. कूप एसयूवी तीन वेरिएंट - यू, प्लस और मैक्स में उपलब्ध है.


Citroen Basalt Prices: सिट्रोएन इंडिया ने शनिवार को सिट्रोएन बेसाल्ट कूप एसयूवी के सभी वेरिएंट की कीमतों की घोषणा कर दी. कंपनी ने पहले केवल बेस वेरिएंट की कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की घोषणा की थी. कूप एसयूवी तीन वेरिएंट - यू, प्लस और मैक्स में उपलब्ध है. इच्छुक ग्राहक कार को ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं, डिलीवरी जल्द ही शुरू होगी.

बेसाल्ट दो इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है. एक 82hp, 115Nm, 3-सिलेंडर, स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड यूनिट और दूसरा 110hp, 190 nm (MT), 205 nm (AT) 3-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक के साथ उतारा गया है. NA पेट्रोल में केवल 6-स्पीड मैनुअल विकल्प मिलता है.

डिजाइन के मामले में बेसाल्ट का फ्रंट फेशिया मौजूदा C3 और C3 एयरक्रॉस के समान दिखता है. इसमें ग्रिल इंसर्ट के लिए एक अलग फिनिश है और आपको टॉप पर समान क्रोम-लाइन वाला सिट्रोएन लोगो और दो-भाग वाली ग्रिल और एक फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट भी मिलती है. एलईडी डीआरएल और बोनट का डिज़ाइन समान रहता है. साइड में, इसमें अधिक प्रमुख चौकोर व्हील आर्च के साथ मल्टी-स्पोक 16-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं.

सिट्रोएन बेसाल्ट एसयूवी में पुल-टाइप डोर हैंडल बरकरार हैं और पिंच की गई विंडो लाइन बूट से मिलने के लिए सुचारू रूप से बहती है. पीछे की तरफ, बूट लिड को बोनट से ऊपर रखा गया है और इसमें साफ सतह के साथ एक छोटा पिछला हिस्सा है. इसमें चंकी सिल्वर स्किड प्लेट के साथ रैपअराउंड टेललैंप, शार्क फिन एंटीना और ब्लैक और सिल्वर में फिनिश किए गए डुअल-टोन बम्पर भी हैं. अन्य विशेषताओं में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, रियर बेंच सीट के लिए समायोज्य जांघ समर्थन के साथ रियर एसी वेंट और बहुत कुछ शामिल है.

Read More
Next Story