टोयोटा ग्लैंजा स्पेशल एडिशन लॉन्च, जानें फीचर और बहुत कुछ
x

टोयोटा ग्लैंजा स्पेशल एडिशन लॉन्च, जानें फीचर और बहुत कुछ

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने त्योहारी सीजन को देखते हुए अपनी लोकप्रिय हैचबैक टोयोटा ग्लैंजा का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है.


Toyota Glanza special edition: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने त्योहारी सीजन को देखते हुए अपनी लोकप्रिय हैचबैक टोयोटा ग्लैंजा का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. ग्लैंजा फेस्टिव एडिशन नाम का यह लिमिटेड एडिशन 20,567 रुपये के कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेसरीज पैकेज के साथ मिलेगा. हालांकि, इसको सीमित समय के लिए लॉन्च किया गया है. ऐसे में टोयोटा ग्लैंजा के दीवाने इस ऑफर का लाभ 31 अक्तूबर 2024 तक उठा सकते हैं.

यह नवीनतम लॉन्च इस त्योहारी सीजन में टोयोटा का तीसरा स्पेशल एडिशन है. इससे पहले इस महीने की शुरुआत में अर्बन क्रूजर हाइडर और टैसर फेस्टिव एडिशन पेश किए गए थे. ग्लैंजा भारत में टोयोटा की सबसे किफायती पेशकश है और यह मारुति सुजुकी बलेनो का रीबैज्ड वर्जन है.

ए्क्सेसरीज

टोयोटा जेनुइन एक्सेसरीज (TGA) पैकेज के हिस्से के रूप में ग्लैंजा फेस्टिव एडिशन 13 एक्सेसरीज प्रदान करता है, जो कार के अंदर और बाहर दोनों तरफ एक स्टाइलिश टच देते हैं. इस स्पेशल एडिशन में 3D फ्लोर मैट, डोर वाइज़र, काले और सिल्वर रंग के नेक कुशन और वेलकम डोर लैंप जैसे प्रैक्टिकल ऐड-ऑन भी हैं.

इंजन

मैकेनिकली, Glanza Festive Edition में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स दोनों के साथ उपलब्ध है. खरीदार चार ट्रिम लेवल- E, S, G और V- और पांच रंग विकल्पों में से चुन सकते हैं. Glanza Festive Edition के लिए बुकिंग अब सभी Toyota डीलरशिप पर शुरू हो गई है और खरीदार Toyota की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन कार बुक करने का विकल्प भी चुन सकते हैं. ऑटोमोटिव सेक्टर के ताज़ा अपडेट के लिए TOI Auto से जुड़े रहें और Facebook, Instagram और X पर हमारे सोशल मीडिया हैंडल पर हमें फ़ॉलो करें.

Read More
Next Story