Jeep Compass SUV का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और क्या है नया?
x

Jeep Compass SUV का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और क्या है नया?

जीप कंपनी भारत में अपने आठ साल पूरे होने का जश्न मना रही है. इस अवसर पर कंपनी ने जीप पसंद करने वालों को नया तोहफा दिया है.


Jeep Compass anniversary edition: जीप कंपनी भारत में अपने आठ साल पूरे होने का जश्न मना रही है. इस अवसर पर कंपनी ने जीप पसंद करने वालों को नया तोहफा दिया है. इस कार निर्माता कंपनी ने कंपास एसयूवी का एक लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. इसे एनिवर्सरी एडिशन भी कहा जा रहा है. ऐसे में आइए 2024 जीप कंपास एनिवर्सरी एडिशन की हाइलाइट्स पर एक नज़र डालते हैं.

भारत में अपनी 8वीं सालगिरह के मौके पर Jeep ने Compass SUV का स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है. इस लिमिटेड-रन एडिशन में अंदर और बाहर कई कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं. हालांकि, मैकेनिकल तौर पर इसमें स्टैंडर्ड मॉडल जैसा कोई बदलाव नहीं किया गया है. ऐसे में आइए यहां जानते हैं कि इस स्पेशल एडिशन मॉडल में क्या नया है.

बदलाव

एक्सटीरियर की बात करें तो Compass में स्टाइलिश वेलवेट रेड ग्रिल इंसर्ट, ब्लैक और रेड कलर का डुअल-टोन हुड डेकल और ब्लैक-आउट ORVMs दिए गए हैं. इस SUV में 17-इंच के अलॉय व्हील्स हैं और इसमें LED हेडलाइट्स और टेल लैंप्स हैं. अंदर की बात करें तो स्पेशल एडिशन में रेड लेदरेट सीट कवर, व्हाइट एम्बिएंट लाइटिंग और डैशकैम भी दिया गया है. इसके अलावा, इसमें 10.1-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा इसमें पैनोरमिक सनरूफ, डुअल एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा आदि मिलते हैं. अन्य विशेषताओं में एक वायरलेस फोन चार्जर, डुअल-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर एसी वेंट शामिल हैं.

इंजन

एनिवर्सरी एडिशन में 2.0-लीटर डीजल इंजन को बरकरार रखा गया है, जो 168 hp और 350 Nm का टार्क देता है. दोनों फ्रंट-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन में ग्राहक 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के बीच चुन सकते हैं.

कीमत

25.26 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर एनिवर्सरी एडिशन लॉन्गिट्यूड (O) और लिमिटेड (O) ट्रिम्स के बीच स्लॉट करता है. मॉडल को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ देश भर में इसके डीलरशिप नेटवर्क पर बुक किया जा सकता है.

Read More
Next Story