Mahindra Thar Roxx: थार रॉक्स का नया टीजर आया सामने, मिलेगा ये धांसू फीचर!
x

Mahindra Thar Roxx: 'थार रॉक्स' का नया टीजर आया सामने, मिलेगा ये धांसू फीचर!

महिंद्रा एंड महिंद्रा 15 अगस्त 2024 को अपनी लोकप्रिय एसयूवी थार के बहुप्रतीक्षित 5-डोर वर्जन को लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने थार रॉक्स को लेकर नया टीजर जारी किया है.


Mahindra Thar Roxx: महिंद्रा एंड महिंद्रा 15 अगस्त 2024 को अपनी लोकप्रिय एसयूवी थार के बहुप्रतीक्षित 5-डोर वर्जन को लॉन्च करने के लिए तैयार है. 'थार रॉक्स' के नाम से जानी जाने वाली यह एसयूवी लॉन्च से पहले ही लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी हुई है.

कंपनी ने थार रॉक्स को लेकर नया टीजर जारी किया है. इसमें एसयूवी के सामने के हिस्से का खुलासा किया है. महिंद्रा थार रॉक्स के नये टीज़र में कई शानदार अपग्रेड का खुलासा हुआ है, जो इसे तीन दरवाजे वाले थॉर से अलग बनाती है. सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक नई सिक्स -वर्टिकल डबल-स्लैट ग्रिल है, जो इसके रफ एंड बोल्ड रूप को बढ़ाती है. वहीं, फॉग लाइट और टर्न इंडिकेटर्स समान स्थिति में हैं, उन्हें स्लीक और अधिक सुव्यवस्थित बनाने के लिए फिर से डिजाइन किया गया है.

इसके अलावा एक्सट्रा अपडेट में डुअल-टोन ORVMs, सिल्वर बम्पर शामिल हैं. इसके अलावा नई थार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, समान आकार का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और हरमन कार्डन साउंड सिस्टम सहित कई प्रीमियम फीचर्स की दिए जाने की उम्मीद है.

वहीं, अगर सेफ्टी की बात करें तो नई थार में छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), हिल होल्ड और डिसेंट कंट्रोल और 360-डिग्री कैमरा शामिल होने की उम्मीद है. इसमें ADAS तकनीक जैसे अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट और ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग और भी बहुत कुछ हो सकता है.

महिंद्रा थार रॉक्स में तीन इंजन विकल्प दिए जा सकते हैं. मौजूदा 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल, 2.2-लीटर डीजल और एक नया 1.5-लीटर डीजल इंजन. इन इंजन विकल्पों को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों के साथ जोड़ा जाएगा. तीन-दरवाजे वाले वेरिएंट की तरह, थार रॉक्स में मानक रियर-व्हील ड्राइव और 4WD सेटअप होगा.

Read More
Next Story