Maruti Suzuki Grand Vitara डोमिनियन एडिशन लॉन्च, जानें क्या है नया?
x

Maruti Suzuki Grand Vitara डोमिनियन एडिशन लॉन्च, जानें क्या है नया?

मारति सुजुकी ने त्योहारी सीजन को देखते हुए नया लिमिटेड-रन ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन लॉन्च किया है.


Grand Vitara Dominion Edition: फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां नये वैरिएंट, मॉडल और फेसलिफ्ट लॉन्च कर रही हैं. इसका मकसद साल खत्म होते-होते वाहन बिक्री की सेल में बढ़ोतरी करना होता है. क्योंकि साल गुजरते ही पुराना मॉडल कोई नहीं खरीदता है. इसी कड़ी में मारति सुजुकी ने त्योहारी सीजन को देखते हुए नया लिमिटेड-रन ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन लॉन्च किया है. प्रीमियम सेगमेंट में आने वाली इस एसयूवी का स्पेशल एडिशन डेल्टा, जेटा और अल्फा वेरिएंट में उपलब्ध है. ग्रैंड विटारा के शौकीनों के लिए सबसे खास बात यह है कि नये एडिशन में 52,699 रुपये तक के एक्सेसरी पैकेज जोड़ा गया है. इसके बावजूद कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

क्या है अपडेट

ग्रैंड विटारा को खूबसरूत लुक देने के लिए कंपनी कई एक्सेसरीज की पेशकश कर रही है. एक्सटेरियर की बात करें तो आपको साइड स्टेप्स, रियर स्किड प्लेट्स, बॉडी साइड मोल्डिंग और डोर वाइज़र जैसे स्टाइलिश ऐड-ऑन मिलेंगे. वहीं, इंटीरियर के तहत केबिन में डुअल-टोन सीट कवर, 3डी ऑल-वेदर मैट और एक इंटीरियर स्टाइलिंग किट है, जो गाड़ी के प्रीमियम फील को बढ़ाता है.

ट्रांसमिशन

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों के साथ पेश करती है, जिसमें चुनिंदा मैनुअल वेरिएंट में ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) उपलब्ध है. हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि हाइब्रिड मॉडल में यह लिमिटेड एडिशन नहीं है. CNG विकल्प के इच्छुक ग्राहकों के लिए, डोमिनियन एडिशन सभी ट्रिम्स में उपलब्ध है: डेल्टा, जेटा और अल्फा. वेरिएंट के आधार पर ये किट 48,599 रुपये से लेकर 52,699 रुपये तक हैं, लेकिन ये मुफ़्त हैं, जिसका मतलब है कि खरीदारों को अपने चुने हुए वेरिएंट के लिए केवल मानक कीमत का भुगतान करना पड़ेगा.

कीमत

ग्रैंड विटारा लाइनअप बेस पेट्रोल मॉडल 10.99 लाख रुपये से शुरू होता है. जबकि CNG वेरिएंट 13.15 लाख रुपये से शुरू होता है. ग्रैंड विटारा डोमिनियन एडिशन एक सीमित समय की पेशकश है, जो केवल अक्टूबर 2024 के महीने तक ही उपलब्ध है.

Read More
Next Story