टीवीएस की तरफ से युवाओं के लिए ख़ास फेस्टिव ऑफर, रोनिन एसएस पर 14 हजार का डिस्काउंट
x

टीवीएस की तरफ से युवाओं के लिए ख़ास फेस्टिव ऑफर, रोनिन एसएस पर 14 हजार का डिस्काउंट

कंपनी ने अपनी 225 सीसी की बाइक के बेस मॉडल पर ये विशेष ऑफर जारी किया है. अपने पेपी इंजन के लिए जाने जानी वाली ये बाइक युवाओं की ख़ास पसंद है, ख़ास तौर से हैंडलिंग के लिहाज से.


TVS Ronin SS : बाइक के शौकीनों के लिए टीवीएस की तरफ से एक दिलखुश करने वाला ऑफर पेश किया गया है. इस ऑफर के तहत कंपनी ने अपनी 225 सीसी के सेगमेंट वाली बाइक के दामों में 14 हजार रूपये की कटौती की है. कंपनी की तरफ से ये ऑफर फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए दिया गया है और जिस बाइक पर ये ऑफर दिया गया है उसका नाम है रोनिन.


सिर्फ बेस वैरिएंट पर ही दिया गया है ऑफर
कंपनी ने इस बाइक के बेस वैरिएंट पर ही ये ऑफर दिया है, जिसे रोनिन एसएस के नाम से जाना जाता है. इस बाइक की पुराणी एक्स शोरूम कीमत 1 लाख 49 हजार रूपये थी, जो अब घट कर 1 लाख 35 हजार रूपये रह गयी है.

डिजाईन और फीचर में नहीं की गयी है कोई तबदीली
ख़ास बात ये है कि कीमतों में कटौती करने के बावजूद कमपनी ने रोनिन एसएस मॉडल के डिजाईन या फिर फीचर में किसी प्रकार की कोई कटौती या बदलाव नहीं किये हैं. इस मॉडल में LED हेडलाइट, इनसेट DRL, LED टेल लाइट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सिंगल-पॉड LCD मिलती है. बाइक के फ्रेम को USD फोर्क और मोनोशॉक द्वारा सस्पेंड किया गया है. हालाँकि बेस वेरिएंट होने के कारण, इसमें टॉप वेरिएंट की तरह गोल्ड-कलर USD नहीं है. इसमें हाई-स्पेक बाइक के ड्यूल-टोन कलर की जगह मोनोटोन कलर मिलता है.

एयर और आयल कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन
TVS Ronin की बात करें तो 225.9cc वाली इस मोटर बाइक में एयर और ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है. ये 20.1 बीएचपी और 19.93 एनएम उत्पन्न करता है और इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

अलग डिजाईन के लिए जानी जाती है बाइक
रोनिन की बात करें तो ये अपने यूनिक डिजाईन के लिए जानी जाती है, जो या तो पसंद आता है या ना पसंद. लेकिन ये बाइक युवा दिलों को पसंद है ख़ास तौर से हैंडलिंग और सवारी के लिहाज से. अगर बात करें प्रतिस्पर्धा की तो रोनिन के सामने रॉयल एनफिल्ड हंटर 350 है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.49 लाख रूपये है.


Read More
Next Story