प्रवासियों पर तीखी बहस


फिलाडेल्फिया में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति पद की बहस के दौरान, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार ने कहा, "मेरे पास कोई बिक्री कर नहीं है। यह एक गलत बयान है। हम अन्य देशों पर टैरिफ लगा रहे हैं... अन्य देश आखिरकार, 75 साल बाद, हमें वापस भुगतान करने जा रहे हैं। कुछ मामलों में टैरिफ काफी अधिक होगा... हमारे पास ऐसी मुद्रास्फीति है जिसे बहुत कम लोगों ने पहले कभी देखा है। शायद हमारे देश के इतिहास में सबसे खराब।

हम 21% पर थे, लेकिन यह उदारता है क्योंकि कई चीजें 50, 60, 70 और 80% अधिक हैं जो वे कुछ साल पहले थीं। यह लोगों, मध्यम वर्ग, हर वर्ग के लिए एक आपदा रही है। इसके अलावा, हमारे देश में जेलों और जेलों, मानसिक संस्थानों और पागलखानों से लाखों लोग आ रहे हैं। और वे आ रहे हैं और वे उन नौकरियों को ले रहे हैं जो अभी अफ्रीकी अमेरिकियों और हिस्पैनिक लोगों के कब्जे में हैं। और यूनियनों को भी। यूनियनें बहुत जल्द प्रभावित होने वाली हैं। और आप देख रहे हैं कि क्या हो रहा है। आप देख रहे हैं कि पूरे अमेरिका में शहरों में क्या हो रहा है...वे इमारतों पर कब्ज़ा कर रहे हैं। वे हिंसक तरीके से घुस रहे हैं।


ये वे लोग हैं जिन्हें वह और बिडेन हमारे देश में ले आए, और वे हमारे देश को नष्ट कर रहे हैं। वे खतरनाक हैं। वे अपराध के उच्चतम स्तर पर हैं, और हमें उन्हें बाहर निकालना होगा। हमें उन्हें जल्दी से बाहर निकालना होगा। मैंने अपने देश के इतिहास में सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनाई। मैं इसे फिर से करूँगा। और इससे भी बेहतर, हम अप्रवासन पर काम करने जा रहे हैं..."

Read More
Next Story