जमीन में दफन युवक को कुत्तों ने कैसे किया जिंदा? आगरा की ये रौंगटे खड़े करने वाली कहानी
x

जमीन में दफन युवक को कुत्तों ने कैसे किया जिंदा? आगरा की ये रौंगटे खड़े करने वाली कहानी

चार लोगों ने जमीन विवाद के चलते रूपकिशोर को बुरी तरह से पीटने के बाद उसका गला दिया. उसे मरा हुआ समझ कर जमीन में दफन कर दिया. इस बीच कुछ आवारा कुत्तों ने जमीन खोद कर उसे नोंचना शुरू कर दिया, जिससे उसकी चेतना लौटी और वो खुद को बचाता हुआ नजदीक के एक गाँव पहुँच गया.


Miracles in Hell: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक को कुछ हमलावरों ने मरा हुआ समझ कर जमीन में दफ़न कर दिया और फरार हो गए, लेकिन होनी को ये मंजूर न था. आवारा कुत्तों ने कुछ ऐसा किया कि मौत के मुँह तक पहुचने उस युवक की ज़िन्दगी लौट आई. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित युवक और उसकी माँ के बयानों के आधार पर FIR दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है. मामला भूमि विवाद से जुड़ा है, यही वजह है कि उन चार आरोपियों ने युवक को बुरी तरह से मार पीटने के बाद जमीन में दफन कर दिया था.

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक का नाम रूपकिशोर उर्फ़ हैप्पी है. वो आगरा का रहने वाला है. ये घटना 18 जुलाई की है. रूप किशोर का दावा है कि चार लोगों आकाश, करण, अंकित और गौरव उसे घर से जबरन ले गए थे और फिर अर्तोनी ले गए. वहां पर उन चरों ने मिलकर हैप्पी को बुरी तरह से मारा पीटा और फिर उसका गला दबा दिया. हैप्पी बेसुध होकर गिर पड़ा. हमलावरों ने सोचा कि वो मर गया है. उन्होंने वहीँ जमीन का एक हिस्सा खोदा और रूपकिशोर उर्फ़ हैप्पी को उसमें दबा कर भाग गए. किसी को कुछ नहीं पता कि आखिर हुआ किया.

कुत्तों ने किया कुछ ऐसा की मौत से आगोश से बाहर आ गया रूपकिशोर
पुलिस का कहना है कि रूप किशोर के बयानों के अनुसार जब वो जमीन में गढ़ा हुआ था, उसे कुछ होश नहीं था. कुछ पता नहीं था की वो कहाँ है, जिंदा भी है या नहीं. उसे ऐसा महसूस हुआ कि कोई उसकी बोटी को नोंच रहा है. उसे जगह जगह से काट रहा है. जब दर्द असहनीय हो गया तो एकाएक उसे होश आया तो उसने जो देखा वो चीखने लगा. कुछ आवारा कुत्ते उसे नोच रहे थे. उसके शारीर के मांस को काट रहे थे. वो किसी तरह से खुद को बचाते हुए वहां से भागा और नजदीक के एक गाँव में पहुंच गया. उसकी हालत बड़ी ही दयनीय थी. सर से लेकर पाँव तक मिटटी चढ़ी थी और कुछ जगह से खून निकल रहा था.
उसने गाँव वालों को बताया कि उसे पहले तो चार लोगों ने मारा पीटा और फिर जमीन में गाढ़ दिया, इसके बाद कुछ आवारा कुत्तों ने मिटटी को अपने पंजों से खोदा और उस तक पहुँच गए. फिर उसके शारीर को नोंचा तो उसे होश आया. जिसके बाद वो यहाँ गाँव तक पहुंचा. गाँव वाले उसे नजदीक ही अपस्ताल में ले गए जहाँ से पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई.

सिकंदरा थाने में दर्ज की गयी FIR
पुलिस ने रूपकिशोर के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार FIR दर्ज कर ली है. रूप किशोर की माँ ने भी पुलिस को ये बताया है कि उसके बेटे को चार लोग घर से जबरन अपने साथ ले गये थे. पुलिस चरों आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि उस जगह का मुयाना भी किया गया है, जहाँ पर रूपकिशोर को जमीन में दफन किया गया था और फिर कुत्तों के एक झुण्ड ने उसे मिट्टी हटाकर नोंचा था.


Read More
Next Story