केजरीवाल के पीए बिभव कुमार गिरफ्तार, मालीवाल से मारपीट का आरोप
x

केजरीवाल के पीए बिभव कुमार गिरफ्तार, मालीवाल से मारपीट का आरोप

अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ आप सांसद स्वाति मालीवाल ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है.


Bibhav Kumar News: दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि उनके खिलाफ आप सांसद स्वाति मालीवाल ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. मामला 13 मई का है जब स्वाति मालीवाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आधिकारिक आवास पहुंची थीं. मालीवाल ने जो एफआईआर दर्ज कराई उसमें बताया है कि किस तरह से बिभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की. असभ्य हरकत की.

नए सीसीटीवी फुटेज ने खोला पोल

राज्य सभा संसद स्वाति मालीवाल मामले में नये सीसीटीवी फुटेज सामने आये हैं. जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से स्वाति मालीवाल को घेरा है. पार्टी ने एक बार फिर स्वाति मालीवाल के आरोपों को झूठा बताया है. दिल्ली सर्कार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि विडियो देख क्र नहीं लगता कि स्वाति कहीं से चोटिल हैं या उनके कपड़े फटे हुए हैं. उनके आरोपों और विडियो में विरोधाभास है. वो बीजेपी के संपर्क में है
.

बीजेपी ने क्या कहा. यहां देखें

आप ने भी जारी किया था वीडियो

बता दें कि आम आदमी पार्टी की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया था. उस वीडियो में दिखाया गया है कि स्वाति मालीवाल ड्राइंग रूम में बैठी हुई हैं, कुछ सेक्यूरिटी गार्ड्स उनसे कह रहे हैं कि मैडम आप बिना इजाजत नहीं मिल सकतीं. लेकिन वो कह रही हैं कि वो कैसे उन्हें रोक सकता है. उसकी नौकरी खाकर रहेंगी, इस वीडियो के रिलीज के साथ ही आप आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा. आप ने कहा कि यह जो कुछ भी हो रहा है वो बीजेपी के इशारे पर ही हो रहा है. हालांकि इस मामले में धीरे धीरे प्याज की तरह पर्त खुल रही है.

आतिशी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, देखें वीडियो


मामला कब उछला

13 मई को जिस दिन घटना घटी. उस दिन स्वाति मालीवाल ने फोन के जरिए दिल्ली पुलिस को जानकारी दी. वो थाने भी गईं. लेकिन बिना शिकायत दर्ज कराए वापस लौट गईं. जाहिर सी बात थी कि हो हल्ला मचता. बीजेपी ने तो आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल को डरा धमका कर चुप कराया गया है. लेकिन 15 मई को दिल्ली के सीएम केजरीवाल लखनऊ पहुंचते हैं. वहां पर एक शख्स नजर आता है जिसकी पहचान बिभव कुमार के तौर पर होती है. उस शख्स के बारे में प्रेस के लोग केजरीवाल से सवाल भी करते हैं लेकिन वो माइक पहली बार अखिलेश यादव तो दूसरी बार संजय सिंह की तरफ सरका देते हैं. संजय सिंह सफाई में कहते हैं कि हम जांच करा रहे हैं. महिला सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.
Read More
Next Story