बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी हत्या की ली जिम्मेदारी, सलमान खान का किया जिक्र
x

बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी हत्या की ली जिम्मेदारी, सलमान खान का किया जिक्र

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस की लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी ली है। एक सोशल मीडिया पर लिखा गया है कि वो सलमान खान से जंग नहीं चाहते थे।


Baba Siddique Murder Update: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लारेंस बिश्नोई गैंग ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि पोस्ट में लिखा गया है कि सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन...। इन सबके बीच कूपर अस्पताल में बाबा के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक कुल 6 राउंड फायरिंग की गई थी जिसमें तीन गोली उनके सीने में लगी थी और वो मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। इसके साथ ही मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच का कहना है कि तीसरे आरोपी की पहचान हो चुकी है और बहुत जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की तरफ से पहले ही दावा किया गया था इस मर्डर केस में लारेंस गैंग का हाथ है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया गया है उसमें सलमान खान को एक बार फिर धमकी दी गई है।

सोशल पोस्ट पर शुभु लोनकर महाराष्ट्र लिखा हुआ है। इसकी शुरुआत ओम जय श्री राम, जय भारत के साथ ही जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो निभाया मित्रता का धर्म था वो। सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे। लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान कराया। आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांध रहे हो एक समय में मकोका एक्ट में था। इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाउद को बॉलीवुड, राजनीति और प्रापर्टी डीलिंग में जोड़ना था।



बता दें कि इस पोस्ट की पुष्टि द फेडरल नहीं करता है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। यहां बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की तरफ से बिश्वोई गैंग के हाथ होने का दावा किया गया ह। हालांकि मुंबई पुलिस की तरफ से कहा गया है कि वो इस पोस्ट की सत्यता जानने की कोशिश में जुटी हुई है।।गैंग से सदस्य ने लिखा है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। लेकिन जो कोई भी सलमान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई को मरवाने का काम जो करेगा उसकी प्रतिक्रिया हम जरूर देंगे।

Read More
Next Story