खतरे में थी 6 साल की बच्ची की इज्जत, संकट मोचक बन पहुंचे बन्दर
x

खतरे में थी 6 साल की बच्ची की इज्जत, संकट मोचक बन पहुंचे बन्दर

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के एक गाँव से एक घटना सामने आई है, जहाँ एक शख्स 6 साल की बच्ची को भला फुसला कर अपने साथ झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. तभी बन्दर वहां लड़ते हुए आये, जिनके डर से वो शख्स बच्ची को छोड़ भाग निकला.


Monkey God: ''पता नहीं किस रूप में आकार नारायण मिल जाएगा निर्मल मन के दर्पण में वह राम के दर्शन पाएगा'' और ''जाको राखें सैयां मार सके न कोय,'' वाली कहावत बागपत जिले में चरित्रार्थ देखने को मिली. जहाँ एक हैवान छह साल की अबोध बालिका को अपनी हवस का शिकार बनाने ही वाला था कि अचानक से कुछ बन्दर वहां लड़ते हुए पहुंचे और बंदरों से डर कर वो दरिंदा बछि को छोड़ कर भाग निकला. बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और सारी बात परिजनों को बताई, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गयी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रही है, जो सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद है.

क्या था मामला

ये मामला बागपत जिले के एक गाँव का है. 6 साल की एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, जिसके बाद वो अचानक से गायब हो गयी. दरअसल एक अनजान शख्स बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया. वो शख्स बच्ची को अपने साथ झाड़ियों में ले गया और फिर बच्ची को निर्वस्त्र कर दिया. उसने बच्ची को चुप कराने के लिए उसके माता - पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. बच्ची डरी सहमी सी चुप रही. इससे पहले की वो वेह्शी अपने नापाक इरादों को अंजाम दे पाता, अचानक से बन्दर लड़ते हुए वहां आ गए और वो शख्स

बच्ची किसी तरह से अपने घर पहुंची. बच्ची की हालत देख कर परिजन सकते में आ गए. लड़की ने अपने घर वालों को सारी बात बताई. इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया.

लड़की के पिता बोले हनुमान बन कर आये बन्दर

वहीँ अपनी बच्ची को सकुशल पाकर लड़की के पिता का कहना है कि वो बन्दर हनुमान के तौर पर हमारी बच्ची के लिए संकट मोचक बन कर आये. इधर, लड़की के पिता ने कहा कि हनुमान जी के रूप में बंदरों ने आकर मेरी बेटी की जान बचाई, वरना वह हैवान बड़ी वारदात कर देता.




सीसीटीवी की मदद से की जा रही है आरोपी की तलाश

पुलिस का कहना है की आरोपी गाँव में ही लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है. वो बच्ची को ले जाता हुआ भी दिख रहा है. उसी फुटेज की मदद से आरोपी की तलश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी इस गाँव का नहीं है, किसी और गाँव का रहने वाला है. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है.

Read More
Next Story