बेंगलुरू रेव पार्टी: तेलुगु अभिनेत्री समेत 86 लोग पाए गए ड्रग पॉजिटिव
x
सांकेतिक फोटो

बेंगलुरू रेव पार्टी: तेलुगु अभिनेत्री समेत 86 लोग पाए गए ड्रग पॉजिटिव

बेंगलुरु पुलिस ने 20 मई को शहर के एक फार्महाउस में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर 104 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


BENGALURU RAVE PARTY: बेंगलुरु पुलिस ने 20 मई को शहर के एक फार्महाउस में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर 104 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से कम से कम 86 लोगों के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि इस पार्टी में आंध्र प्रदेश और कर्नाटक के कई हाई-प्रोफाइल लोग शामिल हुए थे, जिनमें तेलुगु अभिनेत्रियां भी शामिल थीं. इनमें से एक अभिनेत्री का भी टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया है. पार्टी में करीब 25 युवतियां, डीजे, मॉडल, एक्टर और टेकी शामिल थे.

पुलिस भेजेगी नोटिस

मामले में दर्ज एफआईआर के अनुसार, जब पुलिस ने छापेमारी की, तब सनसेट टू सनराइज विक्ट्री रेव पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं मौजूद थीं. इनमें से 59 पुरुष और 27 महिलाएं ड्रग्स के लिए पॉजिटिव पाई गईं. पुलिस ने कहा कि सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) उन सभी को नोटिस भेजेगी. इस पार्टी का आयोजन हैदराबाद के वासु नामक व्यक्ति ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास सिंगेना अग्रहारा इलाके में जीएम फार्महाउस में किया था।. कथित तौर पर फार्महाउस का मालिक गोपाल रेड्डी है, जो कॉन कार्ड का भी मालिक है.

भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन समेत भारी मात्रा में ड्रग्स भी जब्त की. 18 मई को शाम 5 बजे से 19 मई को सुबह 6 बजे के बीच आयोजित इस कार्यक्रम को "जन्मदिन की पार्टी" बताया गया. समाचार एजेंसी पीटीआई को सूत्रों ने बताया कि इस पार्टी पर प्रतिदिन 50 लाख रुपये खर्च होने का अनुमान है.

अन्य सामान भी जब्त

वहीं, एफआईआर के अनुसार, पुलिस ने 14.4 ग्राम एमडीएमए गोलियां, 1.16 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल, छह ग्राम हाइड्रो कैनबिस, 5 ग्राम कोकीन, कोकीन कोटिंग वाले 500-मूल्यवर्ग के नोट, पांच मोबाइल फोन, दो कारें (एक वोक्सवैगन और एक लैंड रोवर) और कई उपकरण जब्त किए हैं.

विधायक का मिला पास

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, आयोजन स्थल पर खड़ी एक कार में आंध्र प्रदेश के एक विधायक का पास मिला। है. इसके अलावा परिसर में 15 से अधिक लग्जरी कारें भी खड़ी थीं. यह मामला शुरू में इलेक्ट्रॉनिक सिटी में दर्ज किया गया था, जहां फार्महाउस स्थित है, जिसे बाद में हेब्बागोडी पुलिस और बाद में सीसीबी को ट्रांसफर कर दिया गया था.

Read More
Next Story