बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक के लिए बढ़ी
x

बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक के लिए बढ़ी

बिभव कुमार को विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये तीस हजारी कोर्ट के समक्ष किया गया पेश. 1 जुलाई को हाई कोर्ट में जमानत पर होनी है सुनवाई


Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला योग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के आरोपी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गयी है. बिभव कुमार को आज विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये तीस हजारी कोर्ट के समक्ष पेश किया गया.

1 जुलाई को हाई कोर्ट में होगी जमानत पर सुनवाई

बिभव कुमार ने दो बार जमानत के लिए निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया है, दोनों ही बार बिभव कुमार की याचिका को ख़ारिज कर दिया गया है, जिसमें अदालत ने ये भी कहा है कि बिभव के जेल से बहार आने पर गवाह प्रभावित हो सकते हैं. इसके बाद बिभव कुमार ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिस पर 1 जुलाई को सुनवाई होनी है.



ज्ञात रहे कि 13 मई की सुबह स्वाति मालीवाल ने पीसीआर कॉल कर ये आरोप लगाये थे कि सीएम आवास पर उनके साथ केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने ड्राइंग रूम के अन्दर मारपीट की है. इस सम्बन्ध में मालीवाल ने 3 दिन बाद एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद बिभव कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को दो बारी में 5 दिन की रिमांड पर भी ले चुकी है, जिसमें दो बार उसे मुंबई भी ले जाया गया है. बिभव कुमार के खिलाफ सबूत नष्ट करने की धारा भी जोड़ी जा चुकी है.

Read More
Next Story