बीएसपी नेता आर्मस्ट्रांग हत्याकांड: एक और आरोपी गिरफ्तार
x

बीएसपी नेता आर्मस्ट्रांग हत्याकांड: एक और आरोपी गिरफ्तार

आरोपी का नाम हरिधरण है, जो पेशे से वकील है और एआईएडीएमके यूनियन कमिटी का सदस्य है. पुलिस का दावा है कि हत्या में शामिल आरोपियों के मोबाइल फोन हरिधारन को सौंपे गए थे, जिन्हें हरिधरन ने नष्ट कर दिया था.


Tamilnadu BSP Leader Murder: बहुजन समाज पार्टी की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम हरिधरण है, जो पेशे से वकील है और एआईएडीएमके यूनियन कमिटी का सदस्य है. पुलिस का दावा है कि हत्या में शामिल आरोपियों के मोबाइल फोन हरिधारन को सौंपे गए थे, जिन्हें हरिधरन ने नष्ट कर दिया था.

ग्रेटर चेन्नई पुलिस का कहना है कि हत्या मामले की जांच जारी है. आर्मस्ट्रोंग की हत्या के मामले में 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान पूछताछ करने पर अरुल नाम के एक आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने मोबाइल फोन नष्ट करने के लिए 37 वर्षीय के. हरिधरन को सौंप दिए थे.
पुलिस का कहना है कि हरिधरन एक वकील हैं और पड़ोसी तिरुवल्लूर जिले के कदंबत्तूर में एआईएडीएमके यूनियन कमेटी का सदस्य है. रविवार को पुलिस की ओर से जारी बयान के अनुसार, हरिधरण ने पुलिस कर्मियों को बताया कि 6 मोबाइल फोन इकट्ठा करने के बाद उसने उन मोबाइल फोन को वेंगाथुर में कोसस्थलाई नदी में फेंक दिया था. पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी निशानदेही पर अग्निशमन एवं बचाव, पुलिस विभागों की विशेष टीमों ने छह में से तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं. शेष फोन का पता लगाने के लिए तलाश जारी है.
बता दें कि बीएसपी के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष 52 वर्षीय आर्मस्ट्रांग की 5 जुलाई को पेरम्बूर स्थित उनके घर के पास बाइक सवार गिरोह के 6 सदस्यों ने हत्या कर दी थी. पुलिस के अनुसार, अगस्त 2023 में कुख्यात अपराधी 'आर्कोट' सुरेश की हत्या का बदला लेने के लिए उनकी हत्या की गई. सुरेश के भाई पोन्नई बालू और गिरोह के अन्य सदस्यों का मानना था कि सुरेश की हत्या में आर्मस्ट्रांग की भूमिका थी. पीटीआई

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को फेडरल स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है।)


Read More
Next Story