Delhi: फिल्मी अंदाज में GTB हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की गोली मारकर हत्या, तलाश जारी
x

Delhi: फिल्मी अंदाज में GTB हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की गोली मारकर हत्या, तलाश जारी

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एक किशोर घुस गया और वार्ड में भर्ती 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.


Delhi Hospital Shootout: दिल्ली के गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल में रविवार (14 जुलाई) को एक किशोर घुस गया और एक वार्ड में भर्ती 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद किशोर नाटकीय ढंग में अस्पताल से फरार हो गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक रियाजुद्दीन को 23 जून को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसका वार्ड 24 में पेट में संक्रमण का इलाज चल रहा था.

अकेला शूटर

शाम करीब 4 बजे एक 18 वर्षीय युवक वार्ड में घुस आया और रियाजुद्दीन पर गोली चला दी. पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वाला अकेला ही वार्ड में आया था. गोली लगने से रियाजुद्दीन घायल हो गया. लेकिन बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि वार्ड नंबर 24 में हुई घटना के संबंध में पीसीआर कॉल जीटीबी एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में प्राप्त हुई थी.

तलाश जारी

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि रियाजुद्दीन नाम का एक मरीज घायल हो गया था. बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला दर्ज कर लिया गया है और अपराधी को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।.प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

Read More
Next Story