ये कैसी कानून व्यवस्था ! टोकने पर कार चालक ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को रौंदा, मौत
x

ये कैसी कानून व्यवस्था ! टोकने पर कार चालक ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को रौंदा, मौत

नांगलोई इलाके में शनिवार/रविवार देर रात हुई घटना में दिल्ली पुलिस के सिपाही संदीप को एक वैगन-आर चार चालक ने बुरी तरह से रौंद दिया, जिसकी वजह से वो कुछ दूर तक घसीटता हुआ गया और सर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गयी. कार में दो लोग सवार थे, जो कार मौके पर ही छोड़ फरार हो गए हैं.


Police Constable Crushed After Argument: दिल्ली में पुलिस का खौफ किस कदर कम हुआ है कि कार सवार दो युवकों को सही से कार चलाने की हिअदायत देना एक सिपाही के लिए जानलेवा साबित हुआ. दिल्ली पुलिस का दावा है कि रात्रि गश्त पर सादी वर्दी में तैनात एक सिपाही ने जब वैगन-आर चार चालक को सही से चलने की नसीहत दी तो उसके कुछ ही देर बाद चालक ने सिपाही की बाइक को इस कदर रौंदा कि लगभग 10 मीटर की दूरी तक उसे घसीटते हुए ले गए. घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में हत्या की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.


नांगलोई इलाके की है घटना
आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी जिमी चिरम के अनुसार ये घटना शनिवार/रविवार की दरमियानी रात 2:15 बजे की है, जो वीणा एन्क्लेव में घटित हुई. सिपाही का नाम संदीप ( 30 ) था. वो नांगलोई थाने में बीट नम्बर तीन पर तैनात था. इलाके में चोरी और सेंधमारी के मामले बढ़ रहे थे, इस वजह से संदीप रात्रि गश्त पर था. देर रात उसने एक वैगन-आर कार को देखा, जिसमें दो लोग सवार थे. चालक कार को लापरवाही से चला रहा था. जिसके बाद संदीप ने कार को रुकवाया और उन्हें सही तरह से कार चलाने की निशात दी. क्योंकि संदीप साड़ी वर्दी में था, इसलिए उनके बीच कहासुनी हो गयी.

कार ने पीछे से मारी सिपाही की बाइक को टक्कर
संदीप जब वहां से आगे चला तो कुछ ही देर बाद उसी वैगन-आर कार ने संदीप की बाइक को जोरदार टक्कर मारी, जिस वजह से संदीप और उसकी बाइक लगभग 10 मीटर तक घसीटते हुए गए. संदीप के सर में गंभीर चोट आयीं. संदीप को पहले नजदीक ही स्थित सोनिया अस्पताल ले जाया गया, फिर वहां से एक्शन बाला जी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया. सर में गंभीर चोट होने की वजह से संदीप की उपचार के दौरान मौत हो गयी. संदीप की बात करें तो वो साल 2018 में दिल्ली पुलिस में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुए थे. संदीप के परिवार में मां, पत्नी और पांच साल का बेटा है. वह मूलरुप से सोनीपत गोहाना हरियाणा के रहने वाले थे.

कार छोड़ कर फरार हुए आरोपी
पुलिस ने इस मामले को लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इस घटना में शामिल दो लोगों की तलाश में लगी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. वो वैगनार कार को मौके पर ही छोड़ गए हैं. कार को जब्त कर लिया गया है. गाड़ी के अंदर से शराब की बोतल, खाली गिलास व अन्य सामान भी मिला है.


Read More
Next Story