पार्श्वनाथ डेवलपर्स के सीईओ संजीव जैन को 60 किलोमीटर पीछा करके पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

पार्श्वनाथ डेवलपर्स के सीईओ संजीव जैन को 60 किलोमीटर पीछा करके पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस का दावा है कि पुलिस ने संजीव जैन को पकड़ने के लिए 60 किलोमीटर तक उसका पीछा किया और उसे आईजीआई एअरपोर्ट के पास से गिरफ्तार किया जा सका. संजीव जैन के खिलाफ 4 गैर जमानती वारंट और एक जमानती वारंट जारी किये गए थे.


Parsavnath Builder CEO Arrested: उत्तरी भारत के एक नामी बिल्डर को दिल्ली पुलिस ने 60 किलोमीटर दूरी तक पीछा करने के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम संजीव जैन है, जो पार्श्वनाथ डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड का मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ है. दिल्ली पुलिस का दावा है कि पुलिस ने संजीव जैन को पकड़ने के लिए 60 किलोमीटर तक उसका पीछा किया और उसे आईजीआई एअरपोर्ट के पास से गिरफ्तार किया जा सका. पुलिस का कहना है कि संजीव जैन के खिलाफ 4 गैर जमानती वारंट और एक जमानती वारंट जारी किये गए थे, इसी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है.


किसने जारी किये थे वारंट
दिल्ली पुलिस के अनुसार संजीव जैन के खिलाफ नेशनल कंज्यूमर डिस्प्यूट रिड्रेसल कमिशन के जॉइंट रजिस्ट्रार ने गैर जमानती वारंट जारी किये हुए थे. शाहदरा जिला के शाहदरा थाने में संजीव जैन के खिलाफ कमिशन के 4 गैर जमानती और 1 जमानती वारंट लंबित थे.

पुलिस के पहुँचते ही फरार हो गया संजीव जैन
दिल्ली पुलिस द्वारा जारी की गयी प्रेस स्टेटमेंट में दावा किया गया है कि जब पुलिस की टीम संजीव जैन के खिलाफ जारी जमानती और गैर जमानती वारंट की तामिल कराने के लिए संजीव जैन के घर पहुंची तो संजीव जैन वहीँ था. लेकिन जैसे ही उसे पुलिस के आने की भनक लगी तो वो वहां से फरार हो गया. पुलिस की टीम भी उसके पीछे लग गयी और दोनों एक बीच चूहे बिल्ली की पकड़म पकड़ाई शुरू हो गयी. संजीव जैन ने पुलिस को लगभग 60 किलोमीटर तक छकाया, जिसके बाद पुलिस ने उसे इंदिरा गांधी एअरपोर्ट के पास धर दबोचा. जिसके बाद पुलिस ने रविवार ( 4 अगस्त ) को संजीव जैन को नेशनल कंज्यूमर डिस्प्यूट रिड्रेसल कमिशन के समक्ष पेश किया गया.


Read More
Next Story