पुलिस ने कन्नड़ स्टार दर्शन के खिलाफ दायर की चार्जशीट, हत्या से जुडी फोटो हैं अहम सबूत
x

पुलिस ने कन्नड़ स्टार दर्शन के खिलाफ दायर की चार्जशीट, हत्या से जुडी फोटो हैं अहम सबूत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पवन, जो एक अन्य आरोपी है, ने रेणुकास्वामी का अपहरण करने के बाद उसकी तस्वीरें लीं और उसे दर्शन को दिखाया.


Kannada Film Star Darshan: कन्नड़ स्टार दर्शन के खिलाफ दायर 3991 पन्नों की चार्जशीट में पुलिस ने काफी हैरतंगेज खुलासे किये हैं, इनमें से एक चौकाने वाला खुलासा ये है कि जब पीड़ित रेणुकास्वामी को बेरहमी से पीटा जा रहा था तो बाकायदा उसकी फोटो भी खींची जा रही थी, ये काम आरोपी दर्शन का एक साथी कर रहा था, जो इस बात की फोटो खींच रहा था कि कैसे दर्शन और उसके साथ कुछ लोग मिलकर रेणुकास्वामी को मार रहे हैं. पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया है कि नए फोटोग्राफिक साक्ष्य सामने आए हैं, जिनसे पता चलता है कि कन्नड़ फिल्म स्टार दर्शन और उसके गिरोह ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर प्रताड़ित कर मार डाला, जिसने अभिनेता की प्रेमिका को अश्लील संदेश भेजे थे.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रेणुकास्वामी की पिटाई और उन्हें प्रताड़ित करने की तस्वीरें दर्शन के एक सहयोगी पवन के मोबाइल फोन में मिली हैं. कर्नाटक पुलिस ने बुधवार (4 सितंबर) को दर्शन और अन्य के खिलाफ हत्या के मामले में अदालत के समक्ष चार्जशीट दायर की है. अभिनेता और उसके साथी फिलहाल जेल में हैं.

अलग अलग अवस्था में ली गयी पीड़ित की फोटो
चार्जशीट में पुलिस ने दावा किया है कि एक तस्वीर में कथित तौर पर पीड़ित को शर्टलेस दिखाया गया है और वो पार्क किए गए ट्रकों के सामने ज़मीन पर बैठा रो रहा है. दूसरी तस्वीर में कथित तौर पर उसे ट्रक के सामने बेहोश दिखाया गया है, उसने बनियान और नीली जींस पहन रखी है.
रिपोर्ट में कहा गया है कि पवन, जो एक अन्य आरोपी है, ने रेणुकास्वामी के कथित अपहरण और मारपीट के बाद उसकी तस्वीरें लीं और दर्शन को दिखाईं.
इसके बाद दर्शन कथित तौर पर अपनी अभिनेत्री मित्र पवित्रा गौड़ा के घर जाता है और पवित्रा गौड़ा को शेड में लेकर आता है, जहां रेणुकास्वामी के साथ और मारपीट की गई, जिसकी वजह से दर्शन के प्रशंसक रेणुकास्वामी की अंततः मौत हो जाती है.

क्रूर हत्या
रेणुकास्वामी की छाती की हड्डियाँ टूट गई हैं. सिर पर गहरे घाव के अलावा उनके शरीर पर कई चोट पायी गयीं. हत्या के बाद दर्शन और अन्य लोगों ने कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाने और सबूत मिटाने की कोशिश की. पुलिस की चार्जशीट में कहा गया है कि दर्शन ने अपराध में अन्य लोगों को भी फंसाने की कोशिश की.
अभिनेता पवित्रा गौड़ा सहित 17 लोग इस मामले में न्यायिक हिरासत में हैं. शव 9 जून को बेंगलुरु में एक स्टॉर्मवॉटर नाले के पास मिला था.


Read More
Next Story