कोलकाता डॉक्टर हत्या: पुलिस का दावा हिंसक पोर्न देखने का आदि है आरोपी, कर चुका है 4 शादियाँ
x

कोलकाता डॉक्टर हत्या: पुलिस का दावा हिंसक पोर्न देखने का आदि है आरोपी, कर चुका है 4 शादियाँ

पुलिस ने बताया कि 33 वर्षीय संजय रॉय का अपनी पत्नियों के साथ शारीरिक उत्पीड़न करने का इतिहास रहा है. उसके मोबाइल फोन से कई हिंसक अश्लील विडियो क्लिप मिली हैं


Lady Doctor Rape Cum Murder: पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गए आरोपी को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी संजय रॉय पोर्नोग्राफी देखने का आदि था और उसके मोबाइल से अप्राकृतिक हिंसक पोर्न विडियो क्लिप मिले हैं. इतना ही नहीं पुलिस ने ये भी दावा किया है कि संजय 4 शादियाँ कर चुका है और किसी के साथ भी उसके अच्छे रिश्ते नहीं रहे हैं. हालाँकि उसकी किसी भी पत्नी ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी 33 वर्षीय संजय रॉय चार बार शादी कर चुका है. वो महिलाओं में आसक्ति रखता है. उसका अपनी पत्नियों के साथ शारीरिक उत्पीड़न करने का भी इतिहास रहा है. पुलिस ने बताया कि उसके पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि उन्होंने उसके घर के अंदर लड़ाई की आवाज सुनी थी. हालाँकि इस सन्दर्भ में उसकी पत्नी से शिकायत न मिलने पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गयी थी.

ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चली कोई भी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि उसकी पहली पत्नी बेहाला से थी, दूसरी पत्नी पार्क सर्कस से थी और तीसरी पत्नी बैरकपुर से थी. ये शादियाँ ज़्यादा दिन नहीं चलीं. इसके बाद उसने चौथी शादी की. उसकी चौथी पत्नी कोलकाता के अलीपुर की रहने वाली है, जो पेट्रोल पंप पर काम करती थी. संजय की चौथी पत्नी ने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ये दोनों क़ानूनी रूप से अलग हो गए.

बॉक्सर है संजय रॉय
पुलिस के अनुसार आरोपी संजय रॉय एक बॉक्सर है. वो 2019 में सिविल वालंटियर के तौर पर पुलिस में शामिल हुए था. वो आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की पुलिस चौकी में तैनात रह चुका है, यही वजह भी है कि जब जभी वो अस्पताल में जाता तो उसे कोई रोकता टोकता नहीं था.

खून लगे जूते और टूटा हुआ हेड फोन
पुलिस को इस मामले में संजय के खिलाफ जो अहम सबूत मिले हैं, वो है उसके जूतों पर लगा खून और पीडिता के पास से मिला टूटा हुआ हेड फोन. इसके अलावा पीडिता के नाखूनों में उसके साथ हैवानियत करने वाले की खाल और खून भी मिला, जिसे डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में भी संजय दिखा है और लगभग उसी समय पर जिस दौरान इस अपराध को अंजाम दिया गया है.


Read More
Next Story