BMW Hit and Run Case: आरोपी के पिता और शिवसेना नेता राजेश शाह को मिली बेल, एक दिन की पुलिस हिरासत में ड्राइवर
x

BMW Hit and Run Case: आरोपी के पिता और शिवसेना नेता राजेश शाह को मिली बेल, एक दिन की पुलिस हिरासत में ड्राइवर

मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना नेता राजेश शाह को जमानत दे दी है.


Mumbai BMW Hit and Run Case: मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना नेता राजेश शाह को जमानत दे दी है. वहीं, उनके ड्राइवर राजर्षि बिदावत को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि दुर्घटना के समय बिदावत नेता के बेटे मिहिर शाह के साथ कार के अंदर थे.

राजेश को शुरू में अपने आरोपी बेटे को भागने में मदद करने और सबूत नष्ट करने के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. लेकिन बाद में 15 हजार रुपये के मुचलके पर अनंतिम जमानत दे दी गई. वहीं, आरोपी मिहिर अभी भी फरार चल रहा है. नेता के बेटे के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. जांच कर रही मुंबई पुलिस को पता चला है कि दुर्घटना से कुछ घंटे पहले मिहिर अपने चार दोस्तों के साथ जुहू में एक बार में गया था और करीब 1 बजे 18,730 रुपये का बिल चुकाया था. पुलिस के अनुसार, मिहिर पर ग्लोबल टोपस बार में शराब पीने का शक है.

बता दें कि रविवार की सुबह वर्ली में कथित तौर पर मिहिर द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे 45 वर्षीय महिला करीब दो किलोमीटर तक घसीटती चली गई और उसकी मौत हो गई.

वहीं, मृतका कावेरी नखवा के पति प्रदीप लीलाधर नखवा ने कहा कि अगर कार चालक ने थोड़ी मानवता दिखाई होती और गाड़ी रोकी होती तो आज मेरी पत्नी ज़िंदा होती. जब कार ने पीछे से हमारे स्कूटर को टक्कर मारी तो मैं कार के बोनट पर गिर गया और कावेरी मेरी पीठ पर गिर गई, जिससे उसे शुरू में गंभीर चोट नहीं आई थी. हम गाड़ी चला रहे व्यक्ति को 'रुको! रुको!' चिल्ला रहे थे. लेकिन वह कावेरी को बोनट पर लेकर भाग गया. उसने मेरी पत्नी को बोनट पर घसीटते हुए सीजे हाउस से सी लिंक तक पहुंचाया. मैंने उसे देखा; वह दाढ़ी और घने बालों वाला एक युवा, दुबला-पतला आदमी था.

Read More
Next Story