BMW हिट-रन में कई ट्विस्ट-टर्न, 15 मिनट तक ऑन फोन से मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा मिहिर
x

BMW हिट-रन में कई ट्विस्ट-टर्न, 15 मिनट तक ऑन फोन से मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा मिहिर

इस गिरफ़्तारी के साथ उसकी फरारी की कहानी भी सामने आई है, जिसमें उसका गर्लफ्रेंड कनेक्शन भी उजागर हुआ है, जिसने आरोपी मिहिर को इस दुर्घटना के बाद अपने घर पर पनाह दी और फिर उसके परिवार को सारे हालत से वाकिफ किया


Mumbai BMW accident: मुंबई पुलिस ने बीएमडब्लू कार से एक महिला को मौत के घात उतरने के मामले में आरोपी मिहिर को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ़्तारी के साथ उसकी फरारी की कहानी भी सामने आई है, जिसमें उसका गर्लफ्रेंड कनेक्शन भी उजागर हुआ है, जिसने आरोपी मिहिर को इस दुर्घटना के बाद अपने घर पर पनाह दी और फिर उसके परिवार को सारे हालत से वाकिफ किया. इतना ही नहीं मिहिर की गर्लफ्रेंड के घर से ही मिहिर की माँ और बहन उसे लेकर दूसरी जगह चले गए. पुलिस का कहना है कि इस तीन दिन की आँख मिचौली में मिहिर की गर्लफ्रेंड ने उसे पुलिस से बचाने में अहम भूमिका निभाई है.


क्या है ये कहानी और कैसे पुलिस इस पूरे चक्र को तोड़ कर मिहिर को गिरफ्तार करने में सफल रही, जानते हैं.


गर्लफ्रेंड कनेक्शन

सबसे पहले मिहिर की गर्लफ्रेंड की बात करते हैं. मिहिर ने जिस दिन हादसे को अंजाम दिया और वो फरार हुआ तो उनसे सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया, उसे हादसे के बारे में बताया, फिर उसने अपनी कला नगर में कार एक जगह छोड़ दी और ऑटो में सवार होकर गोरेगांव अपनी गर्ल फ्रेंड के पास पहुँच गया.

40 बार की गर्लफ्रेंड से बात

पुलिस का दावा है कि मिहिर ने जब इस दुर्घटना को अंजाम दिया और उसके बाद वो अपनी गाड़ी को ठिकाने लगा कर गोरेगांव पहुंचा, इस बीच उसने अपनी गर्लफ्रेंड के नम्बर पर 40 बार बात की.

गर्लफ्रेंड के घर से रिसोर्ट ले जाया गया

पुलिस का कहना है कि जब मिहिर गर्ल फ्रेंड के घर पहुंचा तो घबराया हुआ था. मिहिर ने सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि वो उसके घर वालों को इस बात की जानकारी दे. मिहिर की एक बहन उसकी गर्लफ्रेंड की दोस्त है. मिहिर की बहन आई और यूज़ अपने साथ बोतिवाली ले गयी. जब ये बात मिहिर के घर वालों को मालूम हुई तो वे ( मिहिर की माँ और दूसरी बहन ) वहां पहुंची. उनके साथ मिहिर का एक दोस्त भी आया, जिसके बाद ये लोग शाहपुर एक रिसोर्ट में चले गए.

मिहिर ने स्विच ऑफ किया फोन

पुलिस का कहना है कि मिहिर अपना फोन स्विच ऑफ कर चुका था. उसकी तलाश जारी थी. लेकिन कोई क्लू नहीं मिल पा रहा था और न ही उसकी लोकेशन.


एक नम्बर ने पुलिस को पहुँचाया मिहिर तक

पुलिस का कहना है कि मिहिर के एक करीबी दोस्त का नम्बर भी मिला, वो भी स्विच ऑफ था. पुलिस ने मिहिर और उसके दोस्त दोनों का ही नम्बर ट्रैकिंग पर लगा दिया. इस बीच मंगलवार सुबह मिहिर के दोस्त का नम्बर 15 मिनट के लिए चालू हुआ और फिर स्विच ऑफ गया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत उसकी लोकेशन लिया, जो ठाणे के शाहपुर के रिसोर्ट की आई और पुलिस टीम तुरंत पहुंची और मिहिर को गिरफ्तार कर लिया.

दुर्घटना से पहले की थी पार्टी

पुलिस का कहना है कि रविवार की दुर्घटना से पहले मिहिर की गतिविधियों के बारे में पता चला है कि वो जुहू इलाके में एक बार में दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद तड़के अपने ड्राइवर के साथ दक्षिण मुंबई के लिए निकल गया था. तड़के लगभग 4.30 बजे उसे मरीन ड्राइव इलाके में BMW कार चलाते हुए देखा गया. ड्राइवर राजर्षि बिदावत मिहिर बगल में बैठा था. जैसे ही बीएमडब्लू कार वर्ली पहुंची, कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे कावेरी नखवा की मौत हो गई.

Read More
Next Story