नॉएडा के गार्डन गलेरिया में फायरिंग, तीन गिरफ्तार
x

नॉएडा के गार्डन गलेरिया में फायरिंग, तीन गिरफ्तार

खुर्जा से बर्थडे पार्टी मनाने आये थे. बार में शराब पीने के दौरान हुआ विवाद. पार्किंग लॉट में चलायी गोली. इस मॉल में गोलीबारी और लड़ाई झगडे आम होते जा रहे हैं.


Firing At Garden Galleria Mall: नॉएडा के बहु प्रसिद्ध गार्डन गलेरिया मॉल और विवादों का नाता शायद जुड़ सा गया है. ताजा घटना रविवार देर रात की है, जिसमें तीन युवकों ने कहासुनी के बाद हवाई फायरिंग कर दी. गनीमत ये रही कि गोली चलने की इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. वहीँ नॉएडा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों खुर्जा के रहने वाले हैं.


क्या है मामला
पुलिस के अनुसार ये घटना रविवार देर रात की है. खुर्जा के रहने वाले तीन लोग बर्थडे पार्टी मनाने के लिए गार्डन गलेरिया मॉल आये थे. यहाँ उन तीनों ने ऑस्कर बार में बैठ कर शराब पी और पार्टी की. बताया जा रहा है कि इसी दौरान कुछ अन्य युवकों से इनकी बहस हो गयी. इसके बाद देर रात जब तीनों पार्किंग लॉट में आये तो वहां पर वे युवक इन्हें दिख गए और बहस भी बढ़ गयी. इसी दौरान खुर्जा वाले तीन युवकों में से एक ने हवाई फायरिंग कर दी, जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गयी. मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गयी. पुलिस ने तीनों युवकों को दबोच लिया. इनके पास से गोली चलने में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जिन लोगों से खुर्जा के लडकों का विवाद हुआ था वो निठारी के रहने वाले हैं.

लड़ाई झगडे गोली चलना आम होता जा रहा है
गार्डन गलेरिया की बात करें तो ये मॉल अलग अलग के पब रेस्तरा के लिए काफी मशहूर है. यही वजह भी है लोगबाग यहाँ पार्टी करने के लिए आते हैं. लेकिन अब यहाँ लड़ाई झगड़े और मारपीट आम बात हो चली है. कुछ दिन पहले ही तीन पुलिस वालों ने सरकारी पिस्तौल से यहाँ गोली चला दी थी, जिसके बाद उन्हें निलंबित किया गया. इससे पहले दो पक्षों में झगड़ा होने पर गोलीबारी हुई थी लेकिन ये शुक्र रहा कि गोली किसी को लगी नहीं.


Read More
Next Story