मैं हूँ दर्शन की पत्नी, पवित्रा नहीं, बंगलुरु पुलिस आयुक्त न करें ये गलती
x

मैं हूँ दर्शन की पत्नी, पवित्रा नहीं, बंगलुरु पुलिस आयुक्त न करें ये गलती

हत्या के आरोप में जेल में बंद कन्नड़ फिल्म स्टार दर्शन की पत्नी ने बंगलुरु पुलिस कमिश्नर बी दयानंद को पत्र लिख कर कहा है कि ''पवित्रा दर्शन की पत्नी नहीं हैं, बल्कि मैं, विजयलक्ष्मी ही दर्शन की एकमात्र क़ानूनी पत्नी हूँ.


Kannad Actor Darshan: हत्या के आरोप में जेल में बंद कन्नड़ फिल्म स्टार दर्शन की पत्नी ने बंगलुरु पुलिस कमिश्नर बी दयानंद को पत्र लिख कर ये कहा है कि ''पवित्रा दर्शन की पत्नी नहीं हैं, बल्कि मैं, विजयलक्ष्मी ही दर्शन की एकमात्र क़ानूनी पत्नी हूँ. आप बार बार पवित्रा को सार्वजानिक तौर पर दर्शन की पत्नी बोल कर गलती न करें.'' पत्र में विजयलक्ष्मी ने ये भी लिखा है कि पवित्रा और दर्शन दोस्त हैं. आप से अनुरोध है कि आप अपने रिकॉर्ड में सुधार करें, ताकि भविष्य में इस गलत बयानी से मुझे या मेरे बेटे को कोई परेशानी न हो.''

कन्नड़ फिल्मस्टार दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने बंगलुरु पुलिस कमिश्नर को जो पत्र लिखा है, उसमें विजयलक्ष्मी ने इस बात पर आपत्ति जतायी है कि पुलिस बार बार पवित्रा गौड़ा को सार्वजनिक तौर पर दर्शन की पत्नी क्यों बोलती है. विजयलक्ष्मी का कहना है कि वो ही दर्शन की एक मात्र क़ानूनी विवाहिता है. लेकिन इसके बावजूद भी न केवल पुलिस बल्कि मीडिया आदि भी इस गलती को दोहरा रहे हैं.

बार-बार क्यों की जा रही है गलती

विजय लक्ष्मी ने पुलिस कमिश्नर को लिखा कि "आपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गलत बयान दिया कि पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी हैं. यही गलती कर्नाटक के गृह मंत्री और राष्ट्रीय मीडिया ने भी दोहराई और बताया कि दर्शन दंपत्ति को रेणुकास्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है." उन्होंने मांग की कि पुलिस रिकॉर्ड में ये गलती न दोहराई जाए.

विजय लक्ष्मी ने अपने पत्र में ये स्पष्ट किया कि पवित्रा की शादी संजय सिंह से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी है, और पुलिस को इन तथ्यों को सही तरीके से दर्ज करना चाहिए. "हालांकि ये सच है कि पवित्रा गौड़ा मेरे पति की दोस्त हैं, लेकिन वो उनकी पत्नी नहीं हैं. मैं दर्शन की एकमात्र कानूनी रूप से विवाहित पत्नी हूं, और हमारी शादी 19 मई, 2003 को धर्मस्थल (हिंदू तीर्थस्थल) में हुई थी."

विजयलक्ष्मी ने पत्र में कहा मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है

विजय लक्ष्मी ने बंग्लुरु के पुलिस कमिश्नर को लिखे अपने पत्र में ये भी लिखा है कि मुझे न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि कानून अपना काम करेगा."

अपने फैन की हत्या का है आरोप

कन्नड़ फिल्म जगत के सुपरस्टार दर्शन के खिलाफ अपने ही एक फैन की हत्या का आरोप है. हत्या के इस मामले में अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा भी आरोपी है. आरोप है कि दर्शन के एक फैन रेणुकास्वामी को दर्शन और पवित्रा की नजदीकियां पसंद नहीं थी और वो सोशल मीडिया पर पवित्रा के लिए बुरा भला लिखता था. इसी बात पर दर्शन और पवित्रा ने मिलकर रेनुकस्वामी की हत्या की साजिश रची, जो किसी फ़िल्मी कहानी जैसी ही थी. इस हत्याकांड को बड़ी ही बेरहमी से अंजाम दिलवाया गया, लेकिन ये कहानी पुलिस के सामने खुल गयी और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

Read More
Next Story