पवित्रा को मैसेज भेज लिव-इन में रहने के लिए कहता था रेणुकास्वामी, दर्शन ने कर दी हत्या
x

पवित्रा को मैसेज भेज लिव-इन में रहने के लिए कहता था रेणुकास्वामी, दर्शन ने कर दी हत्या

कन्नड़ फिल्मस्टार दर्शन और उसकी गर्ल फ्रेंड पवित्रा गौड़ा व अन्य आरोपियों के खिलाफ दायर चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि पीड़ित रेणुकास्वामी पावित्रा को अश्लील मैसेज भेजता था और उसके साथ लिवइन में रहने की बात करता था.


Renukaswamy Murder Case: बेंगलुरु पुलिस की चार्जशीट से पता चला है कि पीड़ित रेणुकास्वामी ने पवित्रा गौड़ा से मैसेज के जरिए उसके गुप्त लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कहा था. कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और उसकी पार्टनर पवित्रा गौड़ा से जुड़े सनसनीखेज फैन मर्डर केस के सिलसिले में कोर्ट में पेश की गई 3,991 पन्नों की चार्जशीट में खुलासा किया गया है.


रेणुकास्वामी पवित्रा को भेजता था अश्लील मेसेज
चार्जशीट में कुछ मेसेज का भी ज़िक्र है, जो कथित तौर पर रेणुकास्वामी ने पवित्र को भेजे थे, जैसे "तुम हॉट हो. हाय, कृपया अपना नंबर भेजो. तुम मुझसे क्या देखने की उम्मीद करोगी? क्या मैं भेजूं? वाह, सुपर ब्यूटी. क्या तुम मेरे साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहोगी? मैं तुम्हें हर महीने 10,000 रुपये दूंगा." चार्जशीट में उल्लेख किया गया है कि पवित्रा गौड़ा, रेणुकास्वामी के निजी अंगों के अश्लील मैसेज और तस्वीरों से तंग आ चुकी थी, इसलिए पवित्रा ने मामले के एक अन्य आरोपी पवन से रेणुकास्वामी के मैसेज से निपटने के लिए कहा.

दर्शन के साथी पवन ने चैट से पता लगाया रेणुकास्वामी का
रेणुकास्वामी का पता लगाने के लिए पवन ने पवित्रा गौड़ा की आड़ में उनसे चैट करना शुरू कर दिया. आरोपी पवन ने बहुत ही नरमी से बातचीत करके उसके ठिकाने का पता लगाया और रेणुकास्वामी से उसकी फार्मेसी की दुकान के बाहर की तस्वीरें भेजने को कहा, जहां वह काम करता था. पुलिस ने यह भी बताया कि उसने रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में 65 तस्वीरें जुटाई हैं.

दर्शन की जमानत के प्रयास में जुट गए उसके वकील
सूत्रों ने बताया कि दर्शन के वकील कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि पुलिस ने मामले में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है. हालांकि, पुलिस मामले में गवाहों और प्रत्यक्षदर्शियों को लेकर अपनी उंगलियां क्रॉस कर रही है. जिस शेड में रेणुकास्वामी की हत्या की गई, उसके चौकीदार ने रेणुकास्वामी को शेड में लाए जाने और आरोपियों की हरकतों को देखा - जिसमें दर्शन और उसका साथी पवित्रा गौड़ा भी शामिल हैं - ने अपना बयान दर्ज कराया है और उसे मामले में अहम गवाह माना जा रहा है.

शेड में काम करने वाले हैं अहम गवाह
शेड में काम करने वाले दो कर्मचारियों को दूसरा और तीसरा प्रत्यक्षदर्शी माना जा रहा है. उन्होंने पुलिस को बताया है कि कैसे रेणुकास्वामी को प्रताड़ित किया गया और उसकी हत्या की गई. सूत्रों ने बताया कि जांच में पता चला है कि दर्शन ने रेणुकास्वामी की छाती पर बार-बार लात मारी, जिससे उसकी छाती की हड्डियां टूट गईं. इसके बाद दर्शन ने उसे उठाकर ट्रक में फेंक दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई. फिर, पवित्रा गौड़ा को भेजी गई प्राइवेट पार्ट की फोटो दिखाते हुए दर्शन ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मारी, जिससे पीड़ित बेहोश हो गया. दर्शन द्वारा किया गया हमला जानलेवा था और इसके परिणामस्वरूप रेणुकास्वामी की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने चार्जशीट में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की रिपोर्ट का हवाला दिया है.

दर्शन और पवित्रा के रिश्तों का है ज़िक्र
चार्जशीट में दर्शन और पवित्रा गौड़ा के बीच संबंधों का भी उल्लेख है. दर्शन ने पुलिस को बताया कि उसने पवित्रा गौड़ा से शादी नहीं की है. उसने दावा किया कि वे लिव-इन रिलेशनशिप में थे, जिसका उल्लेख चार्जशीट में किया गया है. पुलिस ने हत्या के बाद तनाव में पड़े दर्शन की तस्वीरें भी एकत्र की हैं और मामले में गिरफ्तार होने से पहले मैसूर शहर के एक स्टार होटल में अन्य आरोपियों से बात कर रही है.

8 जून को हुई थी रेणुकास्वामी की हत्या
दर्शन के फैन रेणुकास्वामी की जघन्य हत्या 8 जून को बेंगलुरु में की गयी थी. रेणुकास्वामी को उनके गृहनगर चित्रदुर्ग से अगवा कर बेंगलुरु लाया गया, जहाँ एक शेड में रखा गया और उसे यातनाएं देकर मार डाला गया. हत्या के बाद, उसके शव को नहर में फेंक दिया गया. यह घटना तब प्रकाश में आई जब एक निजी अपार्टमेंट बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मियों ने शव को कुत्तों के झुंड द्वारा घसीटते हुए देखा.


Read More
Next Story