अब सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार, JDS कार्यककर्ता ने लगाया था यौन शोषण का आरोप
x

अब सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार, JDS कार्यककर्ता ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

कर्नाटक पुलिस ने सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व सांसद के प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीडन का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. सूरज पर पार्टी के ही एक युवा कार्यकर्त्ता के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोप है.


Suraj Revanna arrested: कर्णाटक पुलिस ने सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व सांसद के प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीडन का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. सूरज पर पार्टी के ही एक युवा कार्यकर्त्ता के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोप है. सूरज एमएलसी है. वहीँ सूरज की तरफ से ये कहा गया है कि उन पर लगाया गया आरोप झूठा है और ये दावा किया है कि उनसे जबरन वसूली की कोशिश की गयी, जब उन्होंने रकम नहीं दी तो उन पर ये आरोप लगा दिया गया.

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार जेडीएस के ही 27 वर्षीय कार्यकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में ये आरोप लगाया कि ये घटना 16 जून की है. होलेनरसिपुरा के विधायक एचडी रेवन्ना के बड़े बेटे सूरज रेवन्ना ने शाम के समय उसे होलेनरसिपुरा तालुका के घन्निकाडा इलाके में स्थित अपने फार्महाउस पर बुलवाया और वहां पर जबरन उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद उसे चुप रहने की धमकी दी. किसी तरह से हिम्मत जुटा कर पीड़ित ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 377/506 के तहत मामला दर्ज कर सूरज रेवन्ना को गिरफतार कर लिया.

जबरन वसूली की मांग पूरी न करने पर लगाया झूठा आरोप

इस मामले में सूरज रेवन्ना की तरफ से ये दावा किया गया है कि उनके खिलाफ जो आरोप लगाये गए हैं, वो झूठे हैं. सूरज की तरफ से ये कहा गया है कि जिस कार्यकर्ता ने उन पर यौनशोषण का आरोप लगाया है, वो उनसे जबरन वसूली के रूप में 5 करोड़ रूपये की मांग कर रहा था, फिर बाद में 2 करोड़ रूपये मांगने लगा. जब उसकी मांग पूरी नहीं की गयी तो उसने ये झूठे आरोप लगा दिए.

शुक्रवार को पुलिस में दे दी गयी थी कार्यकर्त्ता के खिलाफ शिकायत पुलिस ने कर लिया था मामला दर्ज

सूरज के नजदीकी सहयोगी शिवकुमार ने जबरन वसूली से सम्बंधित शिकायत शुक्रवार को ही पुलिस से कर दी थी. शिवकुमार ने शिकायत में ये आरोप लगाया है कि पार्टी कार्यकर्ता सूरज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देकर उससे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था. आरोप है कि उसने सूरज से 5 करोड़ रुपये मांगे और बाद में रकम घटाकर 2 करोड़ रुपये कर दी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यकर्ता के खिलाफ एक्सटोर्शन का मामला दर्ज कर लिया है.

ज्ञात रहे कि सूरज रेवन्ना हासन के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना का बड़ा भाई है. सूरज एमएलसी है. प्रज्वल मामले में इनके पिता एचडी रेवन्ना और माँ भवानी जमानत पर हैं. उन पर अपने बेटे प्रज्वल के यौन उत्पीडन की कथित पीडिता का अपहरण कर उसे बंधक बना कर रखने का आरोप है.

Read More
Next Story