स्वाति की एमएलसी रिपोर्ट में चोट के निशान की बात
x

स्वाति की एमएलसी रिपोर्ट में चोट के निशान की बात

चेहरे और पैर पर नील के निशान दिखे एक्सरे रिपोर्ट के चलते फाइनल ओपिनियन पेंडिंग विडियो के आधार पर आप ने स्वाति के आरोप झूठे होने का किया है दावा


राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के सीएम हाउस के दुसरे विडियो वायरल होने के बाद अब स्वाति मालीवाल की मेडिको लीगल रिपोर्ट यानि एमएलसी भी वायरल हो गयी है. एक ओर जहाँ विडियो को देखने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता स्वाति मालीवाल के आरोपों को गलत बता रहे हैं तो वहीं एमएलसी में ये स्पष्ट किया है कि स्वाति मालीवाल के चेहरे और पैर पर नील के निशान हैं. इसके अलावा उनके एक्स-रे आदि भी कराये गए हैं, जिनकी रिपोर्ट अभी पेंडिंग है.

क्या लिखा है एमएलसी में

एमएलसी में लिखा है कि पेशेंट(स्वाति मालीवाल) ने डॉ को बताया कि उनके साथ 13 मई की सुबह लगभग सवा 9 बजे उनके एक परिचित बिभव कुमार( मुख्यमंत्री के पीए) ने मारपीट की है. एमएलसी के अनुसार पेशेंट ने डॉ को बताया कि उसे कई थप्पड़ मारे गए. उसे धक्का देकर गिराया, जिससे उनका सर एक सख्त चीज पर लगा. वो फर्श पर गिर गयी. इसके बाद पेशेंट को आरोपी द्वारा लातों से छाती. पेट व निचले भाग में मारा गया. पेशेंट ने डॉक्टर को निचले भाग, थाई( जांघों ) में दर्द की शिकायत की. सर में दर्द और गर्दन में अकड़न की शिकायत भी की. एमएलसी के अनुसार स्वाति को एम्स ट्रामा सेंटर में 16 मई की देर रात लगभग 11:30 बजे लाया गया था.

शरीर के इन हिस्सों में नील दिखे

डॉक्टर ने एमएलसी रिपोर्ट में लिखा है कि स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में नील के निशान हैं. इसके अलावा दाहिने गाल पर आँख के निचे भी नील का निशान है.

एक्सरे भी कराये गए हैं. फ़िलहाल कुछ रिपोर्ट पेंडिंग है. इसलिए फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है.


विडियो के आधार पर आप ने स्वाति के आरोपों को बताया है झूठा


ज्ञात रहे कि शुक्रवार से ही आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल के आरोपों को झूठा और इसके पीछे स्वाति की साजिश बता रहे हैं. शुक्रवार को सीएम हाउस के ड्राइंग रूम का एक विडियो सामने आया, जिसके आधार पर आतिशी ने स्वाति के आरोपों पर सवाल खड़े हुए. इसके बाद शनिवार को दूसरा विडियो आया, जो सीएम हाउस के सीसीटीवी फुटेज का था. उसके आधार पर सौरभ भारद्वाज ने स्वाति के आरोपों को गलत बताया और बीजेपी से संपर्क में होने की बात कही.

Read More
Next Story