विराट कोहली के रेस्टोरेंट मैनेजर पर एफआईआर, जानें क्या है मामला
x

विराट कोहली के रेस्टोरेंट मैनेजर पर एफआईआर, जानें क्या है मामला

रेस्टोरेंट स्थित बार को रात एक बजे खोलने का मामला है. बेंगलुरु पुलिस का कहना है बार संचालक के पास परमिशन नहीं थी.


Virat Kohli Restaurant News: बेंगलुरु पुलिस ने कथित तौर पर बेंगलुरु के कई पबों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिनमें विराट कोहली के सह-स्वामित्व वाला पब, वन8 कम्यून भी शामिल है, जो रात 1 बजे के निर्धारित समय के बाद भी खुला रहता है।पुलिस ने कथित तौर पर इन प्रतिष्ठानों में देर रात तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की। उन्होंने पाया कि इनमें से कुछ पब रात 1.30 बजे तक खुले रहते थे।

परमिशन का उल्लंघन
वन 8 कम्यून के मैनेजर पर पुलिस ने कथित तौर पर अनुमत घंटों से ज़्यादा समय तक पब चलाने का मामला दर्ज किया है। कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन की पुलिस ने रात 1 बजे के बाद पब का दौरा किया और पाया कि यह 1.20 बजे भी ग्राहकों को सेवा दे रहा था।वन8 कम्यून ने मुंबई, दिल्ली, पुणे और कोलकाता में अपने आउटलेट में सफलता का स्वाद चखने के बाद दिसंबर 2023 में बेंगलुरु में अपना पब और रेस्तरां खोला। बेंगलुरु में यह पब चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के पास स्थित है।

हैदराबाद में भी वन 8 कम्यून
विराट कोहली ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि उन्होंने और उनके सहयोगियों ने बेंगलुरु में एक आउटलेट खोलने का फैसला किया क्योंकि यह उनका पसंदीदा शहर है और उनके दिल के करीब है।बेंगलुरू के बाद वन8 कम्यून ने हैदराबाद में भी अपनी दुकान स्थापित कर ली है।

Read More
Next Story