उसे बचा लो वो मर जाएगी, रोमियो-जूलिएट की स्टोरी आई याद
x

उसे बचा लो वो मर जाएगी, रोमियो-जूलिएट की स्टोरी आई याद

पूर्वी दिल्ली की एक घटना इस समय चर्चा के केंद्र में है। अपने प्रेमी से नाराज एक महिला ने खुद की कलाई काट ली। लेकिन मौत उसके प्रेमी की हो गई।


Delhi Crime News: उसे बचा लो वह मर जाएगी ये उसके दोस्त के लिए उसके आखिरी शब्द थे जो एसओएस कॉल पर अस्पताल पहुंचा था। यह असल जिंदगी में रोमियो और जूलियट की कहानी की तरह है। जुनून कहें या क्षण भर का गुस्सा एक लड़की ने कलाई काटकर अपनी जान लेने की कोशिश की। उसने इसकी ना सिर्फ रिकॉर्डिंग की बल्कि अपने प्रेमी को भेजा। लड़की का आशिक वीडियो को देख अस्पताल पहुंचा। लेकिन लड़की की कलाई से बहते खून को देखकर वो खुद को संभाल नहीं सका और अस्पता में ही दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। लेकिन डॉक्टर लड़की को बचाने में कामयाब रहे। यह मामला पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके का है।

इन दो प्रेमियों की कहानी जगतपुरी में चर्चा का विषय बन गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल में इलाज करा रही लड़की ने अभी कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन उत्सुकता के साथ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनाओं के क्रम को स्थापित करने के लिए दोस्तों और परिवार से पूछताछ की। 23 वर्षीय अर्जुन अपने परिवार के साथ चांद पार्क में रहता था और करीब एक साल पहले ऑनलाइन एक महिला से मिला था। दोनों डेट पर जाने लगे और समय के साथ एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि पुलिस को बताया गया कि दोनों के बीच कई मुद्दों पर नियमित रूप से झगड़ा होता था। महिला कानून की पढ़ाई कर रही थी और करियर को लेकर गंभीर थी। जाहिर है कि अर्जुन नौकरी पाने को लेकर इतना गंभीर नहीं था और अपनी पार्टीबाजी से लड़की को परेशान भी करता था।

शुक्रवार यानी 18 अगस्त की रात करीब 10 बजे दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ। महिला का अर्जुन के रिश्तेदार से उनके रिश्ते को लेकर झगड़ा हो गया था। अपमानित महसूस करते हुए वह रात करीब 11.30 बजे घर गई और अपनी कलाई काट ली। उसने इस कृत्य को फिल्माया और वीडियो को वॉट्सऐप पर अर्जुन को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद सदमे में आए अर्जुन ने सबसे पहले महिला की मां को सूचित किया और उनसे अपनी बेटी को आत्महत्या करने से रोकने के लिए कहा। इसके बाद अर्जुन लड़की के घर पहुंचा और उसे करीब 2.45 बजे गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले गया।

अर्जुन ने नर्स को यह बताना शुरू किया था कि क्या हुआ था, तभी उसने अपनी खून से लथपथ प्रेमिका को आखिरी बार देखा और बेहोश हो गया। डॉक्टरों ने अर्जुन को होश में लाने की कोशिश शुरू की। साथ ही, उन्होंने महिला का इलाज भी शुरू कर दिया। वे कट से खून बहना बंद करने में कामयाब रहे, लेकिन अर्जुन को नहीं बचा पाए। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद अर्जुन का शव उन्हें सौंप दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि लड़की स्वस्थ हो रही है और बच जाएगी। उसे काउंसलिंग दी गई है।

Read More
Next Story