अब ओडिशा भी हो जाएगा केसरिया,पहले ही जीत चुके हैं लोकसभा की 270 सीट
x

' अब ओडिशा भी हो जाएगा केसरिया,पहले ही जीत चुके हैं लोकसभा की 270 सीट'

ओडिशा के राउरकेला में बुलंद आवाज में गृहमंत्री ने कहा कि चार चरणों में 270 सीटों पर पहले ही जीत मिल चुकी है अब तो 400 के करीब तेजी से बढ़ रहे हैं.


Lok Sabha Elections News 2024: ओडिशा का जिक्र होने पर बस एक ही चेहरा नवीन पटनायक का नजर आता है. अगर इस दफा वो चुनाव जीत पाने में कामयाब रहे तो इतिहास रच देंगे. देश में सबसे अधिक समय तक किसी राज्य की सेवा करने का रिकॉर्ड बन जाएगा. लेकिन गृहमंत्री अमित शाह का कुछ और ही कहना है, उनके मुताबिक इस बार ओडिशा इतिहास लिखने जा रहा है. विधानसभा में बीजेपी ना सिर्फ 75 सीट जीतेगी बल्कि लोकसभा की 15 सीट जीतने जा रहे हैं.

पहले ही जीत चुके हैं 270

राउरकेला में अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पहले ही लोकसभा के चार चरणों में 270 सीटें जीत चुके हैं. हम बहुत तेजी से 400 के आंकड़े की तरफ बढ़ रहे हैं. ओडिशा में हवा हमारे पक्ष में हैं.राज्य की जनता को नरेंद्र मोदी में उम्मीद नजर आती है. पटनायक सरकार से जनता उब चुकी है. हमारी नीति बिल्कुल साफ है कि समाज के सभी तबकों को एक साथ लेकर हम चल रहे हैं, किसी के साथ भेदभाव नहीं है. विकास की पहिया समान रूप देश के सभी हिस्सों में चल रहा है.

नवीन सरकार पर निशाना

सालों से ओडिशा की जनता और करोड़ों जगन्नाथ भक्त रत्न भंडार की चाबी का रहस्य पूछ रहे हैं. ओडिशा की जनता जानना चाहती है कि रत्न भंडार की ओरिजिनल चाबियां कहां हैं. डुप्लीकेट चाबियां किसने बनाई डुप्लीकेट चाबी से रत्न भंडार खोला गया या नहीं खोला गया.जांच आयोग की रिपोर्ट को नवीन सरकार क्यों दबाकर बैठी है. बीजेपी की सरकार बनाइए, हम जांच आयोग की रिपोर्ट को एक महीने के अंदर सार्वजनिक करने का काम करेंगे. मोदी जी हर व्यक्ति के लिए पांच किलो अनाज भेजते हैं और नवीन बाबू उस पर अपना झोला लगाकर गरीबों को देते हैं. अरे नवीन बाबू झोला खाया नहीं जाता. चावल तो मोदी जी भेज रहे हैं. जरा भी शर्म है तो झोलों की जगह 2 किलो चावल बढ़ा दो तो गरीबों का भला होगा.

Read More
Next Story