Haryana Elections: कुमारी शैलजा बनेंगी सीएम? राहुल गांधी से मुलाकात के बाद दिए संकेत
x

Haryana Elections: कुमारी शैलजा बनेंगी सीएम? राहुल गांधी से मुलाकात के बाद दिए संकेत

कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि हरियाणा के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला पार्टी हाईकमान लेगी.


Haryana Assembly Elections: कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने गुरुवार को कहा कि हरियाणा के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला पार्टी हाईकमान लेगी. हालांकि, उन्होंने संकेत दिया कि उनके नाम पर भी विचार किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि कुछ लोग विचाराधीन होंगे और मुझे लगता है कि शैलजा उनमें से एक होंगी. न्होंने आगे कहा कि नेतृत्व निर्णय लेते समय वरिष्ठता और पार्टी के काम जैसे कारकों को ध्यान में रखेगा. शैलजा ने कहा कि इसका उत्तर केवल हाईकमान को देना है और उन्हें सीएम उम्मीदवार के बारे में निर्णय लेना होगा.

कुमारी शैलेजा ने कहा कि पार्टी के प्रति मेरी प्रतिबद्धता पर कभी सवाल नहीं उठाया गया. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी में उनके योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा. बता दें कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सिरसा से सांसद शैलजा हाल के दिनों में पार्टी के प्रचार अभियान से काफी हद तक गायब रहीं और इसके बजाय अपने लोकसभा क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित किया.

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को उन्होंने दिल्ली में अपनी पार्टी के नेतृत्व से मुलाकात की. इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि वह हरियाणा में पार्टी मामलों के संचालन से नाराज थीं.

उन्होंने कहा कि मैंने कल सोनिया गांधी से नहीं, बल्कि राहुल गांधी से मुलाकात की. चुनाव आ गए हैं, इसलिए चुनाव से संबंधित चर्चाएं, राज्य के बारे में बहुत सी चीजों पर चर्चा हुई. शैलजा ने प्रचार अभियान से अपनी अनुपस्थिति को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि आगामी चुनावों के लिए कांग्रेस अच्छी स्थिति में है.

Read More
Next Story