कांग्रेस के झूठ पर भाजपा की सत्यनिष्ठा भारी ! मोदी हुए हरियाणा की जनता के आभारी
x

कांग्रेस के झूठ पर भाजपा की सत्यनिष्ठा भारी ! मोदी हुए हरियाणा की जनता के आभारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ फैला कर दलितों, आदिवासियों, किसानों और युवाओं को हर संभव तरीके से भड़काने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसकी चालों और दुष्प्रचार को समझ लिया और पार्टी को खारिज कर दिया.


Haryana Elections Result 2024 : हरियाणा में भाजपा को मिली एतिहासिक जीत का जश्न बीजेपी कार्यकर्ताओं से लेकर आला कमान तक देखने को मिला. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस उपलक्ष्य में शाम के समय भाजपा मुख्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जीत की बधाई देने के साथ साथ उन्हें सराहा भी. लेकिन एक चीज जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे ज्यादा हमला किया वो रही कांग्रेस पार्टी. प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को लेकर कई बात कहीं, जिसमें यहाँ तक कहा कि कांग्रेस अगर अकेले चुनाव लड़े तो जीत नहीं सकती. कांग्रेस ऐसी पार्टी है को अपने सहयोगियों को ही निगल जाती है,

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में कहा कि हरियाणा के लोगों ने झूठ को परास्त कर दिया और सत्य, विकास और सुशासन की जीत सुनिश्चित की है. भाजपा ने राज्य में लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की है. यहां भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होना भारत के संविधान और लोकतंत्र की जीत है.

कांग्रेस के लिए लग जाता है नो एंट्री का बोर्ड
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब भी भाजपा किसी राज्य में सरकार बनाती है तो लोग लंबे समय तक उसका समर्थन करते हैं और कांग्रेस के लिए "नो एंट्री" बोर्ड लगा देते हैं. "कांग्रेस शायद ही कभी सत्ता में वापस आती है. 13 साल पहले कांग्रेस असम में सत्ता में वापस आई थी और कुछ राज्य ऐसे हैं जहां कांग्रेस 60 साल से सत्ता में नहीं लौटी है." प्रधानमंत्री ने कहा, "एक बार जब लोग कांग्रेस को बाहर फेंक देते हैं, तो वे उसे वापस नहीं आने देते. वे कांग्रेस के लिए 'नो एंट्री' बोर्ड लगा देते हैं. यह एक ऐसी पार्टी है जिसने हमेशा सोचा कि सत्ता उसका जन्मसिद्ध अधिकार है."

कांग्रेस ने जनता को भड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन हरियाणा की जनता ने किया चमत्कार
मोदी ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने चमत्कार कर दिया है और हर जगह कमल खिल गया है. कांग्रेस ने दलितों, आदिवासियों, किसानों और युवाओं को हर संभव तरीके से भड़काने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसकी चालों और दुष्प्रचार को समझ लिया और पार्टी को खारिज कर दिया.

गीता की धरती पर हुई सत्य की जीत
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘‘गीता की भूमि में सत्य, विकास और सुशासन की जीत हुई है.’’ मोदी ने कहा, ‘‘आज हरियाणा में विकास की गारंटी ने झूठ को मात दे दी है.’’ उन्होंने कांग्रेस पर देश को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया. मोदी ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस एक 'परजीवी' बन गई है जो अपने गठबंधन सहयोगियों पर निर्भर है और कभी-कभी उन्हें निगल जाती है.

हर पांच साल में बदलती थी सरकार
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरियाणा की स्थापना 1966 में हुई थी और आज तक राज्य में 13 चुनाव हो चुके हैं. मोदी ने कहा, "इनमें से 10 चुनावों में हरियाणा की जनता ने हर पांच साल में सरकार बदल दी. हालांकि, हरियाणा की जनता ने कुछ उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की हैं. पहली बार किसी सरकार को लगातार तीसरी बार मौका मिला है."


Read More
Next Story