एक बार फिर रौद्र रूप में कंगना रनौत, मंडी में सब्जी का रेट भूल जाओगे
x

एक बार फिर रौद्र रूप में कंगना रनौत, 'मंडी में सब्जी का रेट भूल जाओगे'

हिमाचल में लोकसभा चुनाव हो रहा है और सबसे अधिक चर्चा मंडी सीट की हो रही है. यहां से कंगना रनौत चुनावी मैदान में हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस से विक्रमादित्य सिंह हैं.


Kangana Ranaut News: कंगना रनौत को हम सबने सिल्वर स्क्रीन पर अलग अलग भूमिकाओं में देखा है. लेकिन अब वो नए अवतार में लोगों के बीच हैं.उनका राजनीतिक अवतार हो चुका है और वो हिमाचल प्रदेश के मंडी से किस्मत आजमा रही हैं. उनके सामने कोई और नहीं विक्रमादित्य सिंह चुनावी मैदान में हैं. मतदाताओं के दिल में उतरने के लिए दोनों उम्मीदवार तीखे बयान देने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. चुनावी प्रचार में एक बार फिर मंडी का जिक्र हुआ है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सभी चार सीटों के लिए 1 जून को मतदान होना है.

विक्रमादित्य सिंह को सीधी चुनौती
विक्रमादित्य सिंह को चुनौती देते हुए कंगना कह रही हैं कि ये लोग मंडी की बेटियों के भाव पूछ रहे हैं.मंडी की बेटियों को अपवित्र बता रहे हैं. लेकिन वो साफ साफ लफ्जों में कहना चाहती हैं कि मंडी की बेटियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी. पहाड़ की महिलाओं में बहुत दम होता है. उन्होंने तो उद्धव ठाकरे के सिंहासन को हिला दिया था, औरों की औकात क्या है.

ऐसी दुर्दशा करुंगी कि...कंगना की दहाड़

कंगना एक कदम और आगे बढ़कर आक्रामक अंदाज में ललकारती हैं. उन्होंने कहा कि- मंडी की बेटियों के भाव पूछने वालों सुनों मैं वो दुर्दशा करुंगी कि सब्जी मंडी में सब्जियों के भाव तक भूल जाओगे.इन लोगों का परिवार वर्षों से कुर्सियों से चिपका हुआ है.सत्ता इन लोगों के पास रही है. लेकिन इन लोगों की भूख खत्म होने का नाम नहीं लेती. हकीकत तो यह है कि लोगों का पैसा खाने के लिए इन्हें सत्ता चाहिए.अपने बारे में कहती हैं कि वो तो पद्मश्री, फिल्म बनाने वाली, खुद कमाती हैं. लेकिन विक्रमादित्य क्या हैं. वो अपने मां-बाप के नाम पर बने वोटबैंक को खा रहे हैं, इन लोगों से अधिक भ्रष्टाचार करने वाला कोई और नहीं है.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी चार सीटों पर प्रचार जारी है, लेकिन सबसे ज्यादा जुबानी हमले मंडी में किए जा रहे हैं. कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने हाल ही में कंगना का नाम लिए बगैर गोमां खाने पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि इस पवित्र भूमि पर गोमांस खाने वाले अगर आप की रहुनमाई करें तो यहां कि संस्कृति के लिए चिंता का विषय है.विक्रमादित्य पर पलटवार कहते हुए कंगना रनौत ने कि ना तो वो बीफ या रेड मीट खाती हैं, उनके खिलाफ बिना सिर पैर की बात की जा रही है.

Read More
Next Story