राजा भैया के समर्थन से नहीं, अपने दम पर जीतेगी BJP; ऐसा क्यों बोले केशव मौर्य?
x

राजा भैया के समर्थन से नहीं, अपने दम पर जीतेगी BJP; ऐसा क्यों बोले केशव मौर्य?

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी राजा भैया के समर्थन से नहीं, बल्कि अपने कार्यकर्ताओं और संगठन के दम पर चुनाव जीतेगी.


Keshav Prasad Maurya on Raja Bhaiya: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कुंडा से विधायक राजा भैया को लेकर बड़ी बात कही है. प्रयागराज में मीडिया से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी राजा भैया के समर्थन से नहीं, बल्कि अपने कार्यकर्ताओं और संगठन के दम पर चुनाव जीतेगी. दरअसल, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की रैली में काफी तादाद में राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ता भी पहुंचे थे. इसको लेकर अखिलेश यादव ने राजा भैया का नाम लिए बिना कहा था कि अब तो हमें उनका भी समर्थन मिल रहा है.

रैली में पहुंचे थे राजा भैया के कार्यकर्ता

अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रतापगढ़ में एक बड़ी रैली को संबोधित किया था. इस रैली में बड़ी तादाद में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ता भी झंडा-बैनर लेकर पहुंचे थे. राजा भैया के पार्टी के झंडे-बैनर देखकर अखिलेश यादव से रहा नहीं गया औऱ उन्होंने राजा भैया का नाम लिए बिना कहा कि जो नाराज थे, अब तो उनका भी समर्थन मिल रहा है.

बीजेपी की होगी जीत

इसके बाद राजा भैया को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी राजा भैया के समर्थन से नहीं, बल्कि अपने संगठन और कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव जीतेगी. उन्होंने प्रतापगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता की जीत का दावा भी किया. इसके साथ ही मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा में गुंडे, माफिया और अपराधी भरे हुए हैं.

बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो आया था सामने

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का मुकाबला समाजवादी पार्टी के एसपी सिंह पटेल से है. हाल ही में संगम लाल गुप्ता का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रोते हुए कह रहे थे कि तेली समाज से आने की वजह से उनका विरोध किया जा रहा है. क्या सिर्फ क्षत्रिय को ही सांसद बनने का हक है? जानकारों की मानें तो गुप्ता का इशारा राजा भैया की तरफ था. जो इस चुनाव में उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं.

Read More
Next Story