आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना एलजी का केजरीवाल को जवाब
x

"आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना" एलजी का केजरीवाल को जवाब

एलजी ने शायराना अंदाज में लिखा आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना, एलजी ने कहा आपके झूठे आरोपों पर कड़ा रुख अपनाऊंगा


देश में आज लोकसभा चुनाव का छठा चरण है. मतदान जारी है और उसके साथ ही आम आदमी पार्टी और दिल्ली के उपराज्यपाल के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. शुरुआत दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी के ट्वीट से हुई, जिसमें उन्होंने लिखा कि ऐसी जानकारी मिली है कि आज @ltgovdelhi ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि जहां INDIA गठबंधन के वोटर भारी संख्या में हैं, वहाँ पर वोटिंग धीरे करवानी है ताकि लोगों को वोट डालने में दिक़्क़त हो. प्रशासन द्वारा भाजपा को जिताने का ऐसा कोई भी प्रयास ग़ैर-क़ानूनी, ग़ैर-लोकतांत्रिक और ग़ैर-संवैधानिक है और मैं उम्मीद करती हूँ कि चुनाव आयोग इसका संज्ञान लेगा, और ऐसे किसी भी प्रयास पर रोक लगाएगा. आतिशी के ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कोट के साथ ट्वीट किया. केजरीवाल ने लिखा कि ये बेहद ही चौकाने वाला है. चुनाव आयोग को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि वोटिंग में किसी को कोई दिक्कत न आये.



दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और मंत्री आतिशी के ट्वीट पर दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना ने प्रतिक्रिया करते हुए शायराना अंदाज में लिखा कि "आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना!".

उपराज्यपाल ने लिखा कि मैंने इस अनुचित और झूठे बयान पर कड़ा रुख अपनाया है. खासतौर से तब जब संवैधानिक पद पर नियुक्त एक मंत्री और मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाये जा रहे हैं.



Read More
Next Story