करो वोट लो छूट मतदान बढाने के लिए कंपनियों की तरफ से वोटर्स को पेशकश
x

"करो वोट लो छूट" मतदान बढाने के लिए कंपनियों की तरफ से वोटर्स को पेशकश

दिल्ली के मतदातों को प्रेरित करने के लिए कंपनियों की तरफ से ऑफर की भरमार, खाने पीने से लेकर राइड पर पायें डिस्काउंट


देश के 7 राज्यों और 1 केंद्र शाशित राज्य की 58 सीटों पर मतदान जारी है. देश के प्रधानमंत्री समेत कई दिग्गज जनता से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील कर रहे हैं. इस बीच दिल्ली के वोटर्स को मतदान करने के लिए प्रेरित करने के लिए अलग अलग कंपनियों और आउटलेट्स की तरफ से भी ऑफर पेश किये गए हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग अपने मत का इस्तेमाल कर सकें.

रेस्तरा और बार में मिलेगी छूट

दिल्ली के कई रेस्टोरेंट व बार ने वोटर्स के लिए डिस्काउंट का ऐलान किया है. शाम 6 बजे वोटिंग ख़त्म होने के बाद दिल्ली में शराब की बिक्री की अनुमति है. इसलिए शनिवार शाम को बार भी खुल जायेंगे. वीकेंड के चलते लोगों की अच्छी खासी संख्या बार और रेस्तरा में जाते हैं. यही वजह भी है कि दिल्ली के कई बार और रेस्तरा की तरफ से मतदा करने वाले वोटरों के लिए डिस्काउंट की पेशकश की गयी है.

वोटर्स के लिए ऑफर की भरमार

दिल्ली के वोटर्स के लिए कई कंपनियों ने ऑफर्स की भरमार कर दी है. इनमे फ़ूड पर डिस्काउंट से लेकर फ्री राइड तक की पेशकश है. स्विगी ने अपने डाइनआउट प्रोग्राम के तहत मतदान करके आने वाले वोटर को 50 फीसदी तक की खास छूट का ऐलान किया है. इस ऑफर के तहत दिल्लीवासी को ऊंगली पर वोटिंग इंक का निशान दिखाकर मिनिस्ट्री ऑफ बीयर, द दर्जी बार, चिदो, ब्र्यूओकार्ट जैसे कई लोकप्रिय आउटलेट पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

राइड पर मिल रहे कई ऑफर

दिल्ली के मतदाताओं के सिर्फ खाने-पीने पर ही नहीं हैं बल्कि एक जगह से दूसरी जगह जाने पर भी ऑफर है. वोट डालने वाले मतदाता आज फ्री राइड का भी लाभ उठा सकते हैं. इलेक्ट्रिक राइड-शेयरिंग कंपनी ब्लूस्मार्ट दिल्ली-एनसीआर में वोट डालने के लिए जा रहे लोगों को किराए में 50 फीसदी की छूट दे रही है. ये ऑफर उन वोटरों के लिए ही है जिनका बूथ 30 किलोमीटर के दायरे में है. इसी तरह रैपिडो की तरफ से उन वोटर के लिए ऑफर है, जो मतदान करके घर लौट रहे हैं. उन्हें फ्री राइड की सुविधा दी जा रही है.

सिनेमा हॉल पर भी मिल रहा ऑफर

दिल्ली और देश में कई मल्टीप्लेक्स चलाने वाली कंपनी पीवीआर आईनॉक्स की ओर से मतदाताओं के लिए ऑफर पेश किया है. कंपनी ने चुनाव आयोग के साथ पार्टनरशिप की है.

Read More
Next Story